वीडियो: खुद तो हंसते हुए चलें गई लेकिन देश को रुला गई अभिनेत्री श्रीदेवी

0
7727

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत ने पूरे फिल्म जगत को सकते में डाल दिया है। किसी ने सोचा नहीं था कि बॉलीवुड में अभिनेत्री के रूप में पहली सुपरस्टार को वो इस कदर खो देंगे। श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई और उन्हें हार्ट अटैक आया। वो दुबई में अपने फैमली के साथ भांजे की शादी में शिरकत करने पहुंची थी। अधिकतर लोगों को  रविवार को उनके मौत के बारे में पता चला।

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

दुबई में श्रीदेवी एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं। उनके साथ पति बॉनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं। वहीं बड़ी बेटी अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग को लेकर मुंबई में ही हैं। इस शादी में श्रीदेवी के साथ बेटी खुशी और मोहित मल्होत्रा ने एक सेल्फी ली जो उनकी आखिरी सेल्फी बन गई। इस सेल्फी के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोक भावुक प्रतिक्रिया दे रहे है। ये भी बताया जा रहा है कि शादी के फंक्शन पूरे होने के बाद उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी मुंबई वापस आ गए थे, लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रूकी थीं।

❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी के घर के बाहर रविवार तड़के से ही प्रसंशकों की भीड़ लगी हुई है। मीडिया में आई खबर के अनुसार श्रीदेवी का निधन दुबई से 120 किलोमीटर दूर रास अल खैला में हुआ। उनके शव को रास अल खैमा से पहले दुबई लाया जाएगा, उसके बाद शव भारत के लिए रवाना होगा।श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दोपहर 2 से 6 बजे के बीच दुबई से मुंबई लाया जाएगा और अंतिम संस्कार शाम तक होने की संभावना है।

https://www.instagram.com/p/Bfbfn3zBtji/?hl=en&taken-by=sridevi.kapoor

बॉलीवुड स्टार्स भी इस हादसे पर यकीन नहीं कर रहे है। वहीं कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने श्रीदेवी के लिए आखिरी संदेश लिखा।

प्रियंका ने लिखा, “मेरे पास शब्द नहीं हैं। श्रीदेवी से प्यार करने वाले हर शख्स के लिये मेरी संवेदनाएं हैं। दुखद दिन। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।” 

 कॉमेडियन जॉनी लीवर ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत अभिनेत्री के परिवार के लिये प्रार्थना की।उन्होंने ट्वीट किया, “श्रीदेवी जी के (निधन के) बारे में सुनकर सदमे में हूं। यह सुनकर बेहद व्यथित हूं कि श्रीदेवी मैम अब हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवीजी ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।” 

 सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, “श्रीदेवी मैम अब नहीं रहीं, यह सुनकर वाकई में मैं सदमे में और व्यथित हूं।श्रीदेवी, आपकी आत्मा को शांति मिले।” 

शादी का वीडियो देखे अगली स्लाइड पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here