Video: रोहित ने किया खुलासा, युवी ने कहा रितिका से दूर रहना मेरी बहन है

0
1841

नई दिल्ली: क्रिकेट के छोटे प्रारूप के धमाकेदार बल्लेबाज रोहित शर्मा मौजूदा वक्त में अपनी बल्लेबाजी से मैदान पर वायरल हो रहे है। रोहित ने दिसबंर में दो रिकॉर्ड तोड़ पारी खेल विश्वक्रिकेट को बता दिया कि क्रिकेट में कुछ भी संभव है। रोहित शर्मा ने मोहाली वनडे में 208 रनों की पारी खेल उसे पत्नी रितिका को सालगिरहा का तोहफा बताया। वही टी-20 118 रनों की पारी खेल पत्नी रितिका को जन्मदिन का तोहफा दे दिया।

रोहित और रितिका क्यूट कपल के तौर पर देखे जाते है। दोनों अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर अक्सर करते रहते है। रोहित और रितिका की लव स्टोरी बेहद रोमाचित रही है। रितिका युवराज सिंह समेत कई खिलाड़ियों की स्पोर्ट्स मैनेजर है, इस लिस्ट में रोहित शर्मा भी शामिल है। रितिका युवराज की मुह बोली बहन भी है। रोहित ने गौरव कपूर के शो में खुलासा किया कि एक बार युवी ने उन्हें उनकी बहन से दूर रहने को कहा था।

रोहित ने बताया कि वह एक ट्रेलर शूट के लिए गए थे। वहां युवी भी थे। मैं रितिका को गुस्से से देख रहा था कि इसमें इतना ऐटिटयूट क्यों है। लेकिन मुझे किसी कारण से शूट दोबारा करना पड़ा था। उस वक्त मेरी और रितिका की बात हुई। उन्होंने मेरी मदद की। इसके बाद हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर जीवनसाथी बन गए। शो में रोहित ने बताया कि वो रितिका के लिए ब्रेकफास्ट भी बताने है। दोनों कपल ने 13 दिसंबर 2015 में शादी की। दोनों 6 साल से रिलेश्न में थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here