दिल्ली की लड़की के साथ उत्तराखण्ड में हुआ दुष्कर्म, पुलिस ने शुरू की जांच

0
196

नई दिल्ली: युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। वो युवती को दून लेकर आया और वहां पर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। युवती को जब दुष्कर्म का आभास हुआ तो उसने पुलिस में जाने की बात की लेकिन युवक उससे शादी करने की बात करने लगा। और बाद में वो अपने वादे से मुकर गया।  युवती ने इस बारे में दिल्ली के प्रशांत विहार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। घटनास्थल दून में होने के कारण दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआरआई दर्ज कर मामले को दून ट्रासंफर कर दिया। नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली निवासी एक युवती ने 12 फरवरी को दिल्ली के प्रशांत विहार थाने में तहरीर दी थी। युवती ने आरोप लगाया कि वर्ष 2015 में उसकी मुलाकात अभिषेक सागर पुत्र तिलक चंद्र सागर निवासी द्वारिका दिल्ली से हुई। दोनों एक ही जगह पर नौकरी करते थे। दोनों की एक कपंनी में नौकरी करने के कारण अच्छी दोस्ती हो गई।  कोतवाल बीबीड़ी जुयाल ने बताया कि जल्द ही इस मामले में पीडि़ता के बयान दर्ज किए जाएंगे।

कंपनी के काम से दोनों अक्सर बाहर जाते थे। बताया कि दिसंबर 2016 में दोनों कंपनी के काम से दून आए और यहां राजपुर रोड स्थित एक होटल में ठहरे। इसी दौरान आरोपित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने युवती से शादी का झांसा दिया। विवाह करने की आड़ में उसने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। लेकिन युवक पहले से ही शादीशुदा था। पुलिस के अनुसार, युवती को आठ फरवरी को पता चला कि आरोपित शादीशुदा है। युवती ने युवक से इस बारे में जब बात की तो उसने मुंह बंद रखने को कहा और जान से मारने की भी धमकी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here