उर्वशी रौतेला ने दर्ज कराई FIR , आधार का हो रहा था गलत इस्तेमाल

0
177

देहरादून :  उत्तराखण्ड की बहुचर्चित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो की इन दिनों बॉलिवुड में एक बडा नाम बन चुकी हैं एक बार फिर सुर्खियों में हैं इस बार वजह उनकी कोई नई फिल्म या फोटोशूट नहीं बल्कि उनके आधार कार्ड पर लिखे नाम और तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है । दरअसल उर्वशी रौतेला एक इवेंट के लिए होटल में पहुंची थीं। तभी होटल के स्टाफ ने उन्हें बताया कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिए होटल में एक कमरा उनके नाम पर बुक  हुआ है। 
 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है । उर्वशी के मुताबिक, कोई उनके नाम पर फर्जी आधार कार्ड बनाकर मुंबई के होटल में रूम बुकिंग कर रहा था।

इसके बारे में जब उर्वशी को पता चला तो उन्होंने फौरन पुलिस को जानकारी दी और शिकायत दर्ज करवाई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वे किसी इवेंट के लिए उस होटल में पहुंची थीं। तभी होटल के स्टाफ ने उन्हें बताया कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिए एक रूम उनके नाम पर बुक है। अपनी शिकायत ने उन्होंने बताया, कोई मेरे आधार कार्ड पर लिखे नाम और तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर रहा है। मेरे नाम पर होटल में रूम बुक किया गया। हालांकि उर्वशी रौतेला ने साफ किया की यह आधार नंबर उनका नहीं है ।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट से जुड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म हेट स्टोरी-4 रिलीज हुई है. मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here