वीडियो : हर महीने 12 लाख रुपये कमाता है यह चायवाला

0
640

पुणे : कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पकौड़ा रोजगार के बारे में कहा था जिसका जमकर मजाक उड़ाया गया था। इस पर जमकर राजनीति भी हुई । इन सभी लोगों को करारा जवाब देते हुए एक चायवाले ने मिसाल कायम की है कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता चाहे वो पकौड़ा बेचाना हो या चाय बेचना। महाराष्ट्र के पुणे में एक चाय बेचने वाले ने चाय बेचकर एक नया बेंचमार्क बनाया है। इस चायवाले की महीने की कमाई जानकर आप दंग रह जाएंगे ।

नवनाथ येवले नाम का यह शख़्स पुणे में येवले टी हाउस का मालिक है ।न वनाथ येवले चाय बेचकर हर महीने 12 लाख रुपये की कमाई करता है। पुणे में येवले टी हाउस हर उम्र के लोगों के चाय पीने के लिए पसंदीदी स्पॉट बन गया है। इसकी गिनती शहर के फेमस टी-स्टॉल्स में की जाती है। नवनाथ येवले कहते हैं कि बहुत जल्द वह इस अंतराष्ट्रीय ब्रांड बनाने वाले हैं।

नववाथ ने कहा कि पकौड़ा बिजनस से उलट चाय बेजने का बिजनेस भी कई भारतीयों को रोजगार दे रहा है। यह तेजी से बढ़ रहा है। मै बेहद खूश हूं। उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल पुणे में टी स्टॉल के तीन सेंटर हैं और हर सेंटर पर करीब 12 लोग काम करते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार खुद को चाय वाले के रूप में संबोधित कर चुके हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पकौड़े बेचने को रोजगार बताया था, जिससे देश की राजनीति काफी गर्मा गई थी। वहीं पुणे के इस चाय वाले ने कमाई का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here