स्लो के टैग पर पहाड़ के मनीष पांडे का प्रहार, भारतीय टीम की जीत का रहा नायक

0
2840

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने निडास टी-20 ट्रॉफी के अपने तीसरे लीग मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को 6 विकेट से मात दी। भारत की इस जीत के साथ टी-20 ट्राई सीरीज़ रोमांचित मोड़ पर आ गई है। भारतीय टीम की सीरीज़ में ये दूसरी जीत है वहीं बांग्लादेश और श्रीलंका को एक-एक जीत मिली है। भारतीय टीम ने श्रीलंका द्वारा दिए गए 153 रनों के लक्ष्य को 17.3 ओवर में हासिल कर लिया। भारतीय टीम की ओर से मनीष पांडे ने शानदार 42 रनों की पारी खेली। वहीं दिनेश कार्तिक ने भी उनका बखूबी से साथ दिया और 39 रनों का योगदान दिया। पांडे की पारी इसलिए विशेष करार दी जा रही है क्योकि उन्होंने टीम के स्कोर बोर्ड को कभी भी श्रीलंका के गेंदबाजों के आगे रुकने नहीं दिया।

इन दोनों के अलावा सुरेश रैना ने 27 रनों की पारी खेली। वहीं रोहित शर्मा का खराब फॉर्म जारी है। वो केवल 11 रन बना सके। मौजूदा ट्राई सीरीज़ में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शिखर धवन केवल 8 रन बना सके। बता दें कि धवन ने लीग के पहले दोनों मैच में 90 रनों की पारी खेली थी। वही लोकेश राहुल ने 18 रन बनाए।

Image result for manish pandey

भारतीय टीम की इस जीत से उत्तराखण्ड खासा प्रसन्न है। उत्तराखण्ड के मनीष पांडे ने एक बार फिर अपने आलोचको को जवाब दिया है कि वो टीम के लिए किसी भी प्रकार की बल्लेबाजी कर सकते हैं। पांडे की पहचान क्रिकेट जगत में एक होशियार खिलाड़ी के तौर पर होती है। पांडे बल्लेबाजी में कोई जल्दीबाजी नहीं करते हैं। वो स्थिति के अनुसार अपनी बल्लेबाजी को ढ़ालने में सक्षम है। पांडे ने पारी पारी से एक बार फिर अपने ऊपर लगे स्लो बल्लेबाजी रफ्तार के टैग पर वार किया है।

वही इससे पहले बारिश के चलते मैच को 19-19 ओवरों के कर दिया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 152 रन बनाए। श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा रन कुषल परेरा 55 रन बनाए। भारत की ओर से गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here