गढ़वाली अवतार में नजर आएगी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर

0
510

देहरादून: फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू की शुटिंग उत्तराखंड में हो रही है । फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद और श्रद्धा समेत डेढ़ सौ सदस्यीय फिल्म यूनिट कुछ दिन पहले ही नई टिहरी पहुंचे थे । फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक गढ़वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं ।

फिल्म में श्रद्धा का नाम ‘ललिता नौटियाल’ होगा। इंस्ट्राग्राम में श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों से यह जानकारी शेयर की है। फिल्म में श्रद्धा शाहिद के अपोजिट होंगी। शाहिद फिल्म में गढ़वाली युवा की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। अपने इंस्ट्राग्राम में जानकारी शेयर करते हुए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने बुधवार को प्रशंसकों को बताया कि फिल्म में उनका नाम ललिता नौटियाल है। आप उसे प्यार से ‘नौटी’ भी कह सकते हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं ‘ललिता नौटियाल’ से मिलने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने पहले लुक की फोटो भी प्रशंसकों से शेयर की है। 

फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं। यामी अभी यूनिट से नहीं जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि मार्च में वह टीम का हिस्सा बनेंगी। इस फिल्म की शूटिंग टिहरी के अलावा, ऋषिकेश, देहरादून, मसूरी और हरिद्वार में होनी है।

 

हिंदी फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग पडियार भवन में हुई। फिल्म में मौत पर दुख और अन्य दृश्यों को फिल्माया गया। इस दौरान खाली फ्रेम लगाकर निर्देशक ने शाहिद-श्रद्धा और अन्य कलाकारों से शूटिंग कराई, जिसने फिल्म को लेकर सस्पेंस को बढ़ा दिया। फिल्म निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने बुधवार को भी नई टिहरी के लगभग 50 स्थानीय लोगों को लेकर मातम आदि के दृश्य फिल्माए। फिल्म निर्माता ने सुबह सात बजे ही स्थानीय लोगों को  बुला लिया था। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक फिल्म की किसी पात्र की मौत के बाद के दृश्यों को फिल्माने के दौरान खाली फ्रेम रखा गया था।

ऐसे में यह पता नहीं चल पाया कि आखिर फिल्म में किस पात्र की मौत हुई है। स्थानीय कलाकार राजेश ड्यूंडी, रोशन, विक्रम कठैत, तौफिक अहमद ने कहा कि शाहिद और श्रद्धा बेहद अच्छे कलाकार हैं और वह सभी के साथ आराम से मिले।  मेन रोड पर शूटिंग होने के कारण दिन भर जाम लग रहा है। शूटिंग के दौरान वहां से वाहनों और पैदल लोगों को भी जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here