साक्षी महाराज फिर खबरों में, लखनऊ में किया नाइट क्लब और बार का उद्घाटन

0
47

नई दिल्ली: भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्खियों में है। उन्होंने भाजपा के पूर्व उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राजन सिंह के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है। उन्नव रेप केस को लेकर देश में पहले ही विरोध का माहौल है। भाजपा विरोध के चलते बैकफुट पर है। जनता भाजपा से देश में हो रही रेप की घटनाओं के खिलाफ सख्त एक्शन और कानून की मांग कर रही है।

इस बार साक्षी महाराज लखनऊ अलीगंज नाइट क्लब और बार का उद्घाटन  करने के कारण खबरों में है। उनके इस कदम के बाद पार्टी समर्थक उनका विरोध कर रहे है। साक्षी महाराज नाइट भगवा कपड़े पहनकर क्लब और बार का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता खासा नाराज है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद (साक्षी महाराज) की शिकायत यूपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की है।

इस मामले में जब साक्षी महाराज से पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा, ‘मुझे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रज्जन सिंह ने बताया था कि वह एक रेस्तरां है। रेस्तरां उनके दामाद का है, इसलिए मैं उसका उद्घाटन करने के लिए राजी हो गया। मुझे यह नहीं पता था कि वह वास्तव में बार और नाइट क्लब है।’ उन्होंने कहा कि जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने खुद नाराजगी जाहिर की और उन्हें नाइट क्लब का लाइसेंस भी दिखाने को कहा। साक्षी महाराज ने कहा कि वह सिर्फ सांसद ही नहीं, बल्कि एक साधु भी हैं। साधु इस तरह की चीजों से वैसे भी दूर रहते हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बीजेपी के किसी नेता को इस तरह से बार के उद्घाटन को लेकर विरोध झेलना पड़ा हो। इससे पहले प्रदेश की मंत्री स्वाति सिंह को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब उन्होंने पिछले साल राजधानी लखनऊ में खोले गए एक बार का उद्घाटन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here