श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने दुबई पहुंचा अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट

0
56171

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी कपूर के देहांत से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। श्रीदेवी की मौत ने सभी को सकते में डाल दिया। किसी ने सोचा नहीं था कि भारत की हवा हवाई इतनी जल्दी अपने फैंस से दूर हो जाएंगी। श्रीदेवी की मौत दुबई में हार्ट अटैक के कारण हुई। वो अपने परिवार के साथ भतीजे मोहित की शादी में गई थी। मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं। पिता और बेटी भारत लौट आए थे लेकि श्रीदेवी दुबई में ही थी।

Image result for श्रीदेवी शव

उन्हें होटल में हार्ट अटैक पड़ा और हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सोमवार को श्रीदेवी का शव भारत लाने की बात कही ज रही है। उद्योगपति अनिल अंबानी ने श्रीदवी का पार्थिव शरीर को भारत लाने के लिए अपना विमान दुबई भेज दिया है। मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक रिलायंस ट्रांसपोर्ट एंड ट्रैवल लिमिटेड के 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) ने रविवार अपराह्न् लगभग 1.30 बजे मुम्बई से दुबई के लिए उड़ान। शनिवार रात लगभग 11 बजे अभिनेत्री श्रीदेवी को ह्रदयाघात होने पर पास के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पहले ये भी कहा जा रहा था कि उनका शरीर रविवार को भारत पहुंचेगा लेकिन दुबई पुलिस की जांच के चलते ऐसा होना मुश्किल नजर आ रहा है। क्योंकि पुलिस ने अभी तक श्रीदेवी का शव उनके परिवार को नहीं सौपा है।

Image result for श्रीदेवी शव

अदाकारा श्रीदेवी को  ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘सदमा’, ‘चालबाज’, ‘चांदनी’, ‘खुदा गवाह’ जैसी कई बॉलीवुड व अन्य भारतीय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 15 साल बाद ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की अंतिम फिल्म 2017 में आई ‘मॉम’ थी। श्रीदेवी की मौत के बाद मुंबई स्थित उनके घर के बार फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। वहीं बॉलीवुड भी इस सदमे से उभर नहीं पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here