देवभूमि को नेहा कक्कड़ का तोहफा - Lucknow Headline
Wednesday, August 15, 2018
Home उत्तराखण्ड देवभूमि को नेहा कक्कड़ का तोहफा

देवभूमि को नेहा कक्कड़ का तोहफा

0
64

देहरादून: उत्तराखंड से तमाम कलाकार बॉलीवुड में अपना नाम बना रहे हैं । फिर चाहे वो दिशा पाटनी हो या उर्वशी रौतेला इसके आलावा सिंगिंग के फील्ड में भी उत्त्तराखंड का एक नाम पिछले कुछ समय से धमाल मचाये हुए है । एक के बाद एक सुपरहिट सांग्स देने वाला यह नाम है नेहा कक्कर का , नेहा किसी परिचय की मोहताज नहीं है । नेहा पंजाबी और हिंदी दोनों ही भाषाओं गाने गाती हैं । नेहा इस वक़्त बॉलीवुड की टॉप की फीमेल सिंगर्स में शामिल हैं ,पंजाबी रपेस्टर बोहेमिया से लेकर अरिजीत सिंह तक वह हर बडे़ सिंगर के साथ गाने गा चुकी हैं ।

उत्तराखंड में म्यूजिकल फिल्म की शूटिंग करेंगी गायिका नेहा कक्कड़शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में हुई इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। राज्य सरकार पर्यटन के क्षेत्र में विभिन्न पर्यटन गंतव्य विकसित करने के साथ ही टिहरी झील सहित अन्य झीलों को पर्यटन गतिविधियों से जोड़ने की कार्ययोजना बना रही है।मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ ने मुलाकात की। इस मौके पर नेहा ने उत्तराखंड में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास का भरोसा दिया।

नेहा कक्कड़ ने प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन मुख्यमंत्री को दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी म्यूजिकल फिल्म की शूटिंग भी उत्तराखंड में करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here