दर्दनाक सड़क हादसा, बारातियों से भरा ट्रक नदी में गिरा, 21 की मौत

0
356

हल्द्वानी:मध्य प्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर बारातियों से भरा मिनी ट्रक सोन नदी पर बने पुल से नीचे गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में करीब 21 लोगों की मौत हो हई है, जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घटना मंगलवार की देर रात हुई।डीएम दिलीप कुमार ने बताया, ”इस हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य लोग घायल हुए हैं।”मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे हुआ। कुमार ने बताया, ”मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि बचाव कार्य अब भी चल रहा है।” उन्होंने कहा कि मिनी ट्रक को नदी से ऊपर निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है।एक अधिकारी ने बताया कि यह मिनी ट्रक पुल की दीवार से टकराकर करीब 60 से 70 फुट नीचे नदी के सूखे हिस्से में गिरा है।

उन्होंने कहा कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये हैं।उन्होंने कहा कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटा जा रहा है, ताकि इसमें फंसे लोगों को बचाया जा सके। यह बारात सिंगरौली जिले के जुगनी से सीधी जिले के अमिलिया जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here