अपने खास दोस्त के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने किया अपना प्यार कुर्बान

0
389

 

 

 

नई दिल्ली : आपने महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक ” MSD :द अनटोल्ड स्टोरी ” तो देखी ही होगी । इस फिल्म में दिखाया गया था की किस तरह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड की एक दुर्घटना में मौत हो जाती है और फिर उनकी जिंदगी में साक्षी आती हैं जिनसे बाद में धोनी की शादी होती है । कई चीजें ऐसी थी जो इस फिल्म में नही दिखाई गई ऐसा ही एक किस्सा हम आज आपको बताने जा रहे हैं ।

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के जरिए तो चर्चों में रहते ही हैं लेकिन वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। कैप्टन कूल के नाम से फेमस धोनी की लव लाइफ में एक साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का नाम तो पहले से ही शुमार है लेकिन आपको बता दें कि उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका से भी जोड़ा जा चुका है। जी हां, एक दौर में धोनी डिंपल गर्ल दीपिका की ओर भी काफी आकर्षित हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने उनसे दूरियां बना ली। 2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे तब उनका करिअर क्रिकेट की दुनिया में चरम पर था। उनके नाम का क्रिकेट में डंका बजता था। वहीं दीपिका पादुकोण भी तब तक सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकीं थीं। इसी दौरान धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था। यहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया। धोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी ये बात कबूल की थी की दीपिका उनका क्रश थीं।

dhoni deepika, Dhoni- Deepika Relationship, Dhoni Forth Girl Friend, Dhoni Love Life, MS Dhoni, Captaion Cool Dhoni, Mahi, Dhoni Big Hair, Yuvraj SIngh, Yuvraj Singh Love With Deepika, Dhoni Affair with Bollyood Actress

साक्षी के आने से पहले धोनी अपनी लाइफ में दीपिका को लाना चाहते थे। खबरों की मानें तो धोनी ने दीपिका पादुकोण को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। वहीं उनके दोस्त धोनी को दीपिका करके चिड़ाते थे। लेकिन बाद में धोनी को पता चला कि दीपिका को कोई और पसंद करता है और उनका ही दोस्त है।

दरअसल, जब धोनी ने दीपिका को प्रपोज किया तभी उन्हें पता चला कि उनके दोस्त युवराज का दिल भी दीपिका की खूबसूरती पर फिदा है। इसीलिए धोनी ने अपने दोस्त की खातिर दीपिका से ध्यान हटाया और क्रिकेट पर फोकस किया। यानी ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने दोस्त के लिए खुद के प्यार को कुर्बान कर दिया । पहली बार युवराज को चियर करने जब दीपिका जयपुर के स्टेडियम में पहुंची तो दोनों के किस्से मीडिया में भी सामने आए। खबरें ये तक आईं कि दीपिका और युवराज सगाई करने वाले हैं। लेकिन दोनों की नजदीकियां दीपिका के 22वें जन्मदिन पर फिर देखने को मिलीं। जब दोनों को सिडनी में मैच के बाद डिनर करते हुए स्पॉट किया गया। हालांकि यह कहानी युवराज के पोजेसिव नेचर के कारण परवान न चढ़ सकी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here