उत्तराखण्ड की बेटी ने किया प्रदेश का नाम रोशन

0
459

रुड़की: उत्तराखण्ड की बेटी ने एक बार फिर प्रदेश का नाम रोशन किया है ।  हाल ही में 10 हफ्तों से भी अधिक चले मिस उत्तराखण्ड का शानदार समापन हुआ । मिस उत्तराखण्ड का खिताब जीता मानषी रावत ने । मानषी रावत की उम्र इस वक्त महज 18 साल है और वह इस प्रतियोगिता में सबसे युवा प्रतिभागियों में से एक थीं ।

इस आयोजन में तमाम प्रतिभागियों ने शो के आयोजकों के सामने खुद का परिचय दिया. बता दें कि मानसी रावत रुड़की की मूल निवासी हैं. रुड़की के ही विवेक चौधरी को मिस्टर उत्तराखंड वर्ल्डवाइड भी चुना गया. लड़कियों में पहली रनर-अप उदिता रावत रहीं, जबकि लड़कों में कुशाग्र शर्मा पहले रनर अप रहे. दूसरे रनरअप शुभम भट्ट और सीमा रावत रहे थे।

मॉडलिंग के अलावा मानसी रावत टायकवान्डों की नेशनल पल्येर रह चुकी हैं और उन्होनें उत्तराखण्ड के लिए स्वर्ण पदक जीता था । मिस उत्तराखण्ड का खिताब जीतने के बाद लगातार मानषी रावत को बधाइयोे का सिलसिला जारी है । मानषी रावत इस कामयाबी से काफी खुश हैं और अब वह मिस इंडिया में प्रदेश का नाम रोशन करना चाहती हैं । मानषी रावत की इस कामयाबी के बाद शाहिद और क्षद्धा कपूर ने उन्हें डिनर पर बुलाया । क्षद्धा कपूर ने मानषी रावत की तारीफ की और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।

 

View image on Twitter

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने अस्थायी राजधानी देहरादून स्थित अपने सरकारी आवास पर मिस उत्तराखंड वर्ल्डवाइड 2018 मानसी रावत से मुलाकात की.गौरतलब है कि मानसी रावत  को देहरादून के अशोक स्पा एंड रिसॉर्ट में हुए फिनाले में मिस उत्तराखंड वर्ल्डवाइड 2018 चुनी गई थीं. अस्थायी राजधानी में हुए इस ग्रांड फिनाले में क्लासिक रैंप वॉक हुआ.

View image on Twitter

 

 

 

.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here