मासूम बच्ची के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

0
40

हापुड़ : देहात थाना क्षेत्र के एक घर से परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए गई पांच साल की मासूम बच्ची के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बेहद गंभीर अवस्था में मासूम को देखकर मोहल्ले के लोगों में आक्रोश पनप गया। इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। मासूम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। हालांकि पुलिस सामूहिक दुष्कर्म की वारदात से इन्कार कर रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की पांच वर्षीय पुत्री अपने घर से परचून का सामान लेने गई थी। सामान लेने के बाद जब बच्ची अपने घर की तरफ वापस लौट रही थी तो तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया। इससे पहले कि वह शोर मचा पाए आरोपियों ने उसका मुंह दबा दिया और उसके बाद कुछ दूर ले जाकर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान वह लहूलुहान हुई तो आरोपी उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गए। काफी देर तक मासूम के घर पर नहीं आने पर परिजन ने उसकी तलाश की तो वह बच्ची मिली, वह बेहोश थी। काफी देर बाद बच्ची जब होश में आई तो उसने बताया कि तीन लोग थे। कुछ ही देर में काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और हंगामा कर दिया। इस दौरान एक पक्ष पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर दूसरे समुदाय के लोगों ने हंगामा किया ।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर लोगों को शांत करते हुए मासूम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मासूम की हालत गंभीर है। फिलहाल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here