पड़ोसी युवक ने बालिका के साथ किया दुष्कर्म

0
30

बकेवर: थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात परिजनों के साथ सो रही 16 वर्षीय बालिका को पड़ोसी युवक धमकाकर उठा ले गया और दुष्कर्म करने के बाद घर के बाहर छोड़कर भाग गया। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने बालिका को मेडिकल के लिए भेजा है। गांव निवासी एक व्यक्ति रविवार को रिश्तेदारीमें गया था। घर में उसकी 16 वर्षीय पुत्री के साथ अन्य सदस्य सो रहे थे। रात में किसी समय पड़ोसी युवक उसके घर में घुस आया और बालिका को जगाकर धमकाकर उठा ले गया। आरोपी युवक ने घर के पास स्थित एक झोपड़ी नुमा खाली मकान में उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

इसके बाद बालिका को उसके घर के पास छोड़कर भाग गया। बालिका जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को आप-बीती बताई। परिजनों ने इसकी सूचना पर रिश्तेदारी में गए बालिका के पिता को दी। बालिका के पिता ने तत्काल यूपी-100 पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

वहीं इस घटना के संबंध में एसओ आलोक राय ने बताया कि पुलिस द्वारा इस घटना की जांच के साथ बालिका को मेडिकल के लिए भेजा है। सोमवार को सीओ भरथना विकास जायसवाल ने पीड़िता से पूछताछ की तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की विवेचना सीओ भरथना विकास जायसवाल के द्वारा की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अप्रैल 2017 में भी बालिका के परिजनों ने गांव के ही एक अन्य युवक के विरुद्ध इस तरह का प्रार्थना पत्र दिया था।  जिसमें बाद में समझौता कर शिकायत वापस ले ली गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here