यूपी में कानून व्यवस्था राम भरोसे , सपा नेता सुखराम सिंह यादव की हत्‍या

0
418

फिरोजाबाद : सीएम योगी भले ही लाख दावे करें मगर यूपी में कानून व्यवस्था राम भरोसे है । मैनपुरी निवासी सपा नेता व पूर्व राज्‍यमंत्री  सुखराम सिंह यादव की हत्‍या कर दी गई है । हत्‍यारे लाश को स्‍कार्पियो समेत एक्‍सप्रेस वे से नीच गड्ढे में फेंककर फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक घर से निकलते वक्‍त सुखराम यादव के पास 20 लाख रुपये थे, जिनका कोई पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस इस हत्‍या की गुत्‍थी को सुलझाने में जुटी है।

मैनपुरी के कुर्रा थाना क्षेत्र के नगला दुंदे निवासी सुखराम सिंह यादव सपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष रहे हैं । अखिलेश सरकार में उन्‍हें खादी ग्रामोदयोग बोर्ड का उपाध्‍यक्ष बनाकर राज्‍यमंत्री का दर्जा दिया गया था। इन दिनों वे परिवार के साथ लखनऊ में रहकर ​बिजली विभाग में ठेकेदारी करते थे। परिजनों के मुताबिक मंगलवार को वह अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ स्‍कार्पियो से गांव आए थे। बुधवार रात नगला खंगर एसओ राकेश गुप्‍ता को सूचना मिली कि एक्‍सप्रेस वे से सटे सुजनीपुर गांव के पास गड्ढे में एक स्‍कार्पियो पलटी  हुई है। रात लगभग 10 बजे पुलिस पहुंची तो गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की लाश ड्राइवर के बगल वाली सीट पर थी।

जांच में जौनपुर सपा जिलाध्‍यक्ष का विजिंटिंग कार्ड मिला। इस पर संपर्क किए जाने पर शव की शिनाख्‍त सुखराम यादव के रूप में हुई। देर रात पुलिस ने परिवार को सूचना दी। उनके बेटे का कहना है कि जिस वक्‍त पापा घर से निकले थे, उनके पास गाड़ी में 20 लाख रुपये भी थे। घटना की सूचना पर सपा नेताओं के पहुंचने का तांता लग हुआ है। फिलहाल पुलिस हत्‍यारों का  कोई सुराग हासिल नहीं कर पाई है ।

 

 

 

image source: dainik jagran 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here