रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट , आधा दर्जन लोग घायल

0
77

सिकंदराबाद :  मोहल्ला रिसालदारान में रंजिश के चलते दो पक्षों में लाठी-डंडे व चाकू चल गए । जिसमें एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली लौट आई ।

मोहल्ला रिसालदारान निवासी नाजिश पुत्र नसरूदीन ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपने घर पर बैठे हुए थे। तभी मोहल्ले के आधा दर्जन से अधिक लोग लाठी डंडे लेकर घर में घुस आए और पूर्व में चल रहे मुकदमे में फैसला करने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर आरोपियों ने लाठी-डंडे व चाकू से परिजनों पर हमला बोल दिया। जिसमें फिरोजा, फरजाना, नाजिश समेत चार लोग घायल हो गए।

दूसरे पक्ष से राशिद पुत्र रफीक ने भी गाली-गलौज का विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले को शांत कराकर दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया है कि जब होमगार्ड नाजिश पक्ष का मेडिकल कराकर उन्हें कोतवाली ला रहा था। इस दौरान भी दूसरे पक्ष के दर्जनों लोगों ने अस्पताल के गेट पर घायलों को घेर लिया और खाकी के सामने मारपीट शुरू कर दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपी भाग चुके थे। होमगार्ड नाजिश ने भी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। कोतवाली निरीक्षक गिरीश चंद कोटिया ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूर्व में सड़क पर पशु बांधने की शिकायत की गई थी। शासन के आदेश पर पुलिस प्रशासन ने रास्ते से पशु व खोरों को हटा दिया था और पशु पालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके चलते दोनों पक्ष में रंजिश चल रही है। दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

image source:dainik jagran 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here