लखनऊ : प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

0
197

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र में प्रेमी युगल साथ जी तो नहीं सके, लेकिन साथ मरने की कसम को पूरा कर गए । प्रेमी युगल ने हाथ की नस काटी। प्रेमी की तो छत पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमिका ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

कैसरबाग के मकबूलगंज कटरा निवासी आनंद तिवारी का बेटा ओजस (18) एनिमेशन मीडिया की पढ़ाई कर रहा था। पड़ोस में रहने वाले रत्नाकर पांडेय की बेटी काजल (20) नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। शुक्रवार सुबह करीब पौने सात बजे जिम जाने के लिए निकली एक महिला ने युवक-युवती का शव अपार्टमेंट परिसर में देखकर पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। छानबीन के दौरान शवों की शिनाख्त ओजस और काजल के रूप में हुई। सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के मुताबिक युगल ने अपार्टमेंट की छत पर बाएं हाथ की नस काटी थी। छत पर खून बिखरा पड़ा था। इंस्पेक्टर हजरतगंज का कहना है कि युगल गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे घर से निकला था। परिवारीजन दोनों की खोजबीन भी कर रहे थे।

 

लखनऊ में जापलिंग रोड पर सूरजदीप काम्प्लेक्स के पास युवक- युवती के शव मिले। काम्प्लेक्स के छत पर युवक का शव पाया गया, जबकि वहां से नीचे गिरने से युवती की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।  पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसमें सिमकार्ड नहीं लगा है मामले की जांच की जा रही है।

 

पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कहीं दोनों के घरवाले शादी करने से तैयार नहीं होंगे या फिर कोई अन्य वजह हो सकती है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं को लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस अधिकारियों ने आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के लिए निर्देश दिए हैं। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची और खून के सैंपल लिए। पुलिस को मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जिसमें सिमकार्ड नहीं लगा है। स्थानीय लोगों ने हत्या की भी आशंका जताई है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here