अखिलेश ने सीएम योगी पर किया तीखा हमला

0
83

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाजपा की योगी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूकते । पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह के घर पर त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने आए अखिलेश ने सीएम योगी पर राज्य में सांप्रदायिक तनाव फैलाने व लगातार हो रहे एनकउंटरों के मुद्दे पर हमला किया ।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रदेश में खराब पड़ी कानून-व्यवस्था को सुधार नहीं पा रही है। सूबे में इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं। इनमें भी काफी भेदभाव बरता जा रहा है। प्रदेश में अपराधियों के चल रहे एनकाउंटर पर भी उन्होंने सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि इसमें भी भेदभाव हो रहा है। हर स्तर पर कमजोर का एनकाउंटर किया जा रहा है, बड़े बदमाश आराम से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। लखनऊ में भाजपा के विधायक रहे शख्स के बेटे की हत्या हो गई, अभी तक कोई नहीं पकड़ा गया। प्रदेश की तमाम घटनाओं को लेकर पुलिस पर अंगुलियां उठ रही हैं।Image result for AKHILESH YOGI ADITYANATH

अखिलेश यादव आज केंद्र तथा प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। तंज कसते हुए कहाकि जाति के आधार किसी को अमीर व गरीब नहीं आंका जा सकता। बतौर नजीर पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी का नाम लिया। उन्होंने कहा कि अब चाय नहीं सच्चाई पर चर्चा करने का समय आ गया है।  नोटबंदी से भ्रष्टाचार नहीं रुका। उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी में यहां की समस्या से 15 हजार बड़े उद्योगपति-व्यापारी देश छोड़कर चले गए । बेरोजगार, नौजवान, किसान सबके संग धोखा हुआ है।

हमने तीन लाख से अधिक लोहिया आवास दिया। समाजवादी पेंशन पांच सौ रुपये प्रतिमाह किया। हम रहे होते तो इसे एक हजार कर दिए होते। गरीबों को गैस सिलेंडर दिए, अब वह चूल्हे भी बुझ रहे हैं। गाजीपुर को क्या मिला है। स्टेशन बनना, रेल पटरी बिछाया जाना यह सब तो रूटीन का काम है। सवाल उठाया कि इससे आखिरकार गरीब को क्या मिल रहा है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here