गोरखपुर : तमंचे की नोक पर सेल्समैन से 40 हजार रुपये की लूट

0
131

गोरखपुर : दक्षिणांचल में सक्रिय बदमाशों ने एक बार फिर लूट की  वारदात को अंजाम दिया। इस बार उन्होंने लुब्रिकेंट सेल्समैन को अपना शिकार बनाया। गोला क्षेत्र में सामान पहुंचाने के साथ बकाया वसूली कर पिकप से गोरखपुर लौट रहे सेल्समैन और पिकप चालक से तमंचे की नोक पर 40 हजार रुपये लूट लिए। सेल्समैन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गोलघर स्थित ओम लुब्रिकेंट्स के नाम से मोबिल आयल की एजेंसी है। कोतवाली क्षेत्र के जाफरा बाजार निवासी सफा खान एजेंसी पर सेल्समैन का काम करते हैं। सोमवार को वह ग्रामीण क्षेत्र में वसूली करने निकले थे। पिकप से चालक के साथ खजनी, सिकरीगंज, उरुवा होते हुए गोला क्षेत्र के गोपालपुर में सामान पहुंचाने के साथ ही बकाया वसूली कर पिकप से चालक के साथ गोरखपुर लौट रहे थे। वह बिसरा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से एक ही बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने ओवरटेक कर तमंचे के बल पर उनकी गाड़ी रुकवा ली  सेल्समैन के पास रखा रुपये का बैग लूट लिया।

दोनों बदमाशों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए हेलमेट पहना हुआ था। सौ नंबर पर इसकी सूचना देने पर गोला तथा आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची । बदमाशों के हुलिए की जानकारी लेने के बाद उनकी तलाश में पुलिस ने इलाके में काफी भागदौड़ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला सका । सफा खान के साथ गोला क्षेत्र में ही साल भर पहले भी 80 हजार रुपये की लूट हुई थी। दक्षिणांचल में हाल के दिनों लूट की ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। लाख प्रयास के बाद भी पुलिस न तो बदमाशों का ही पता लगा पा रही है और न ही लूटपाट की वारदातों पर लगाम लगा पा रही है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here