बाराबंकी :र्ददनाक सड़क हादसे में तीन की मौत , तीन लोग गंभीर रूप से घायल

0
124

बाराबंकी : शुक्रवार की सुबह एक बुरी खबर के साथ शुरू हुई । राष्ट्रीय राज मार्ग लखनऊ-फैजाबाद के एक्सप्रेस लेन पर एक र्ददनाक हादसा हुआ है । शुक्रवार की सुबह साढ़े पाच बजे फैजाबाद की ओर से लखनऊ जा रही एक कार खड़े ट्रक में जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार महिला सहित तीन की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को  उपचार के लिए लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर भर्ती कराया है। 

एक्सप्रेस लेन पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी, मौके पर महिला समेत तीन की मौत-तीन गंभीर

जिला बलिया के थाना डाला के ग्राम बहादुरपुर निवासी प्रमोद कुमार (40) के सुसर राम नरायन (55) की तबियत खराब हो जाने से गुरुवार यानी 29 मार्च को जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां से प्रमोद के सुसर को लखनऊ के गोमती नगर स्थित एक निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रात दस बजे चालक फिरोज निवासी ग्राम धावा, थाना हल्दीपुर जिला बलिया सभी के साथ प्रमोद सुसर को लेकर कार से लखनऊ के लिए निकला। साथ में प्रमोद की पत्‍‌नी अंशुलता (35), पिता हरिराम (60) और चार साल का बेटा प्रियाशु भी कार में मौजूद थे।

 

 

शुक्रवार की सुबह पाच बजे बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र के कोटवा सड़क के वानिकट हाईवे पर पहुंचते ही कार खड़ी ट्रक में जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें हरिराम, अंशुलता, रामनरायन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रमोद, फिरोज व प्रियाशु गंभीर घायल हो गए। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here