VSCC की नई ब्रांच का शुभारंभ, विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने की कार्यक्रम में शिरकत

0
257

लखनऊ:किशन सिंह: राजधानी में विख्यात विशाल सक्सेना कॉमर्स क्लासेज़ की नई ब्रांच का उद्घाटन जानकीपुरम विस्तार मेंं हुआ। नई ब्रांच के शुभारंभ के मौके पर उत्तर लखनऊ के विधायक डॉक्टर नीरज बोरा,अतुल दिश्रित (उपाध्यक्ष, अवध प्रांत भाजपा उत्तर प्रदेश ), श्रीपति द्विवेदी(सीनियर एडिटर लाइव टूडे ),इंजीनियर जे.के सक्सेना और जानकीपुरम प्रथम से सभासद खूशबू मिश्रा के पति दीपक मिश्रा भी मौजूद थे।

Image may contain: 10 people, people smiling, people standing and indoor

इस मौके पर विशाल सक्सेना कॉमर्स क्लासेज़ से जुड़े छात्र भी पहुंचे। डॉक्टर विशाल सक्सेना और विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने छात्रों को सम्मानित भी किया। विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने शुभारंभ के मौके पर पहुंचे छात्रों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर विशाल सक्सेना के मार्गदर्शन में क्षेत्र के बच्चों का प्रदर्शन शानदार रहा है। डॉक्टर विशाल सक्सेना जैसे शिक्षिक समाज के लिए एक संजीवनी की तरह है जो छात्रों को कामयाबी का मार्ग स्वच्छ तरीके से हासिल करना सिखाते हैं।

Image may contain: 24 people, people smiling, people sitting and indoor

इस मौके पर कॉमर्स क्लासेज़ के संस्थापक डॉक्टर विशाल सक्सेना ने छात्रों के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि हम तो केवल मार्गदर्शन देते है। कामयाबी की स्क्रिप्ट को छात्र अपने परिश्रम से लिखते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी परीक्षा में कामयाबी पानी है तो नियमित रूप से अध्ययन करना जरूरी है। इससे छात्र दवाब में नहीं आते है और उनका माइंड भी फ्रेश रहता है जो परीक्षा के दिनों में काफी जरूरी है। हम अपनी कोचिंग में आने वाले सभी छात्रों को यही टिप्स देते हैं। उन्होंने आगामी इंटर परीक्षाओं के लिए राज्य के सभी छात्रों को शुभकामनाएं भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here