हरिद्वार: मामूली कहासुनी में मासूम बच्चे को मारी गोली

0
40

हरिद्वार: आप अक्सर खबरें पढते होंगे की दिल्ली या मुंबई में मामूली बात पर लोग एक-दुसरे को गोली मार देते हैं । अब कुछ इसी राह पर देवभूमि उत्तराखण्ड भी चल निकला है । हरिद्वार के जैनपुर गांव में मामूली कहासुनी में एक मासूम बच्चे को गोली मार दी गई । सिंचाई के वक्त मेढ़ टूटने से पानी दूसरे खेत में घुसा तो दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। बात बढ़ने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सात वर्षीय बच्चे को गोली मार दी। बच्चे की हालत गंभीर है। आरोपित फिलहाल फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक लक्सर के जैनपुर गांव में फरजान और कल्लू के बीच काफी समय से रंजिश है। बताया जा रहा है कि फरजान अपने खेत में पानी दे रहा था। इस दौरान पानी मढ़ तोड़कर कल्लू के खेत में चला गया। इस पर दोनों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। तब आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कर। इसके बाद फरजान अपने घर के बाहर सात वर्षीय बेटे कामरान के साथ खड़ा था। आरोप है कि इसी दौरान कल्लू बंदूक लेकर अपने परिजनों के साथ वहां पहुंचा और गाली-गलौच करते हुए गोली चला दी। गोली कामरान के सिर में लगी। इसके बाद कल्लू और साथ आए लोग भाग गए।

लक्सर कोतवाली निरीक्षक टीएस राणा ने बताया कि गोली की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। दूसरी ओर पुलिस ने गांव में लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है की अभी तहरीर नहीं मिली है, लेकिन कल्लू की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया यह भी पता लगाया जा रहा है कि बंदूक लाइसेंसी है या नहीे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here