Video: वापस लौटा धोनी के लंबे बालों का स्टाइल, फैंस हुए दिवाने

0
436

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी का अंदजा और उनके लंबे बार एक वक्त में सुर्खियां बटोरते रहते थे। धोनी को अपने बालों से इतना प्यार था कि वो क्रिकेट के दौरान भी उनका ख्याल रखते थे। धोनी का स्टाइल बाजार में वायरल हुआ करता था। आज भी देशवासियों को 2007 की वर्ल्ड टी-20 जीत याद है। उसमें भारत व क्रिकेट जगत ने वो धोनी देखा था जिसके बड़े बाल थे। आज भी वो क्लिप लोगों को धोनी के लंबे बालों की याद दिलाता है। कई बार फैंस भी धोनी से एक बार फिर लंबे बाल रखने की ख्वाहिश जता चुके है। भले ही धोनी ने लंबे बाल रखने की कवायतों के खत्म कर दिया है, लेकिन एक विज्ञापन में वो अपने पुराने अंदाज में नजर आए।

इस वीडियो में धोनी अपने पुराने स्टाइल में नजर आ रहे हैं। उनके लंबे बाल क्रिकेट फैंस को पुराने धोनी की याद दिलाने का काम रही है। धोनी इस वीडियो में मस्ती मूड में स्नीकर्स चॉकलेट का एड बिहारी भाषा में कर रहे हैं। इस दौरान धोनी ने फिल्म बाहुबली के कटप्पा का ड्रेस पहना हुआ है। मैदान पर हमेशा कूल रहने वाले धोनी का यह बिंदास अंदाज देखकर फैंस भी बेहद खुश हैं। धोनी ने अपने डॉयलाग में कहा, ”आज हम उनके छक्के छुड़ा देंगे और हमका चाहि बदला”। इस एड को बेहद कम समय में काफी लोगों ने देख लिया है, धोनी काफी समय बाद किसी एड में इस तरीके से नजर आ रहे हैं। बता दें कि धोनी दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद फैमलि के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से साल 2014 के आखिरी में संन्यास ले लिया था। टेस्ट छोड़ने के बाद वो वनडे और टी-20 में टीम के साथ जुड़े रहे है। वो आज भी भारतीय टीम की मजबूत कड़ी साबित होते हैं। धोनी की बल्लेबाजी को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं, लेकिन कप्तान और कोच उनके टीम में रहने से ही खुश हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भले ही धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों, लेकिन विकेट के पीछे से वो टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित रहे हैं।

श्रीलंका में होने वाली ट्राई सीरीज के लिए धोनी को आराम दिया गया है। उनकी जगह टीम में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को जगह मिली है, धोनी के अलावा विराट भी इस सीरीज में नहीं हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ट्राई सीरीज का पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 6 मार्च(मंगलवार) को खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here