रामनगर : ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत ,उत्तराखंड में आज ट्रैन से कटकर दुसरी मौत - Lucknow Headline
Thursday, August 16, 2018
Home उत्तराखण्ड रामनगर : ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत ,उत्तराखंड में...

रामनगर : ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत ,उत्तराखंड में आज ट्रैन से कटकर दुसरी मौत

0
515

 

रामनगर  : उत्तराखंड के लिए आज का दिन काला साबित हो रहा है । दो अलग- अलग जगहों पर ट्रैन से कटकर दो युवकों की मौत हो गई । उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहें हैं ,पिछले कुछ महीनो में ही कई लोग अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में मारे गए हैं । कल ही एक सड़क दुर्घटना में अल्मोड़ा में बस के खाई में गिर जाने से 12 लोगों की मौत हो गयी । सड़क दुर्घटनाओं के अलावा भी ट्रैन से कटकर कई दुर्घटनायें हो चुकी हैं । हम आप को अक्सर रेलवे ट्रैक्स को पार करते वक़्त सावधानी बरतने की सलाह देते हैं ।

रामनगर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

 

रामनगर में पीरूमदारा हिम्मतपुर ब्लॉक के पास ट्रेन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान एक टैक्सी चालक के रूप में की गई। पीरूमदारा में हिम्मतपुर ब्लॉक के समीप लोगों ने रेलवे पटरी के किनारे एक युवक का शव पड़ा देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी ,सूचना पाकर पीरूमदारा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। एक घंटे के बाद मृतक की शिनाख्त ग्राम बसई रामनगर निवासी नरेंद्र सिंह रावत (40) पुत्र सोन सिंह रावत के रूप में हुई। वह रात से गायब था। बताया जा रहा है कि नरेंद्र टैक्सी चलाता था।

 

 

image source : jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here