नैनीताल: घर में लगी आग, सीडीओ प्रकाश चंद्र के साले की जलकर मौत

0
567

नैनीताल: होली की रात एक परिवार को जिंदगी भर का गम दे गई। नैनीताल मल्लीताल के शेरवानी कंपाउंड में भीषण आग लगने से एक युवक की मौत हो गई। आग लगने से दो मंजिला मकान जलकर खाक हो गया। बता दें कि शेरवानी क्षेत्र में सीडीओ प्रकाश चंद्र की ससुराल है। हादसा रात 11.30 बजे हुआ। आग को लगता देख में मौजू लोगों ने हल्ला मचाया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड, पुलिस व ऊर्जा निगम की टीम मौके पर पहुंची। आंग इतनी भीषण थी कि उसपर काबू पाने में वक्त लग गया। राहत एवं बचाव कार्य के दौरान लोग पंकज को तलाशते रहे, मगर कहीं नजर नहीं आया। तड़के चार बजे जब आग को पूरी तरह बुझा दिया गया तो कमरों की चेकिंग के दौरान पंकज का शव पड़ा मिल गया। इस वक्त घर में आग लगी उस वक्त सीडीओ की सास विद्या भास्कर और साला पंकज ही घर पर मौजूद थे। 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सीडीओ प्रकाश चंद्र ने पुलिस को बताया कि 37 वर्षीय पंकज डिप्रेशन में रहता था। पंकज की बहन सेल्स टैक्स विभाग में अधिकारी है। उन्होंने बताया कि सास विद्या भास्कर अपने दो मंजिला मकान में बेटे पंकज के साथ नैनीताल में शेरवानी के समीप जुबली हाल कम्पाउंड में रहती हैं। पंकज की 3017 अप्रैल में शादी हुई थी लेकिन घर पर विवाद होता था तो पत्नी मायके चले गई। प्रथम दृष्टि में आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग भड़कने से आसपास के घरों के जलने का भी खतरा बना हुआ था।

ये भी सामने आया है कि पानी कम होने के कारण आग पर काबू देर से पाया गया। इसके अलावा जिस स्थान पर घटना हुई वहां का रास्त काफी छोटा था और फायर ब्रिगेड़ की बड़ी गाड़ी वहां से अंदर नहीं जा सकी। आग से लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। पुलिस के अनुसार पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here