हल्द्वानी के दो युवकों को मंहगी पड़ी दोस्ती , जहरखुरानी गिरोह का शिकार

0
499

हल्द्वानी : अक्सर हम छोटे बच्चों को सलाह देते हैं की यदि कोई अनजान आदमी खाने पीने की कोई चीज़ दे तो मत लेना । क्यूंकि हो सकता है की उसमे कोई नशीला पदार्थ मिलाया गया हो लेकिन कई बार बच्चों को दी जाने वाली यह सलाह हम खुद भूल जाते हैं और फिर इसका खामयाजा भुगतना पड़ता है।  ऐसा ही एक वाक्या हल्द्वानी से सामने आया है यहाँ चंडीगढ़ से ट्रेन के द्वारा उत्तराखंड आ रहे दो युवक जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गए । दोनों युवकों को पहले ज़हरखुरानी गिरोह के सदस्य ने बातचीत के जाल में फसाया और फिर जहरीला बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर दिया । उन दोनों के बेहोश होने के बाद ज़हरखुरानी गिरोह का आदमी उनका सारा सामान लेकर चम्पत हो गया ।

एकबार फिर से जहरखुरानी गिरोह ने दो युवकों को अपना शिकार बना लिया। गिरोह के सदस्यों ने चंडीगढ़ से ट्रेन से लौट रहे युवकों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और फिर उनका सामान लेकर चंपत हो गए। हल्द्वानी इंद्रा नगर निवासी मुनीर और एक अन्य युवक ट्रेन से रामनगर आ रहे थे। मुरादाबाद से ट्रेन में बैठे एक युवक ने उनसे बातचीत शुरू की और दोस्ती करके बिस्किट खाने के लिए दिए। बिस्किट खाने के बाद दोनों युवक बेहोश हो गए।

ट्रेन के रामनगर पहुंचने पर बेहोशी की हालत में दोनों युवकों को सयुंक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां मुनीर ने बताया की मुरादाबाद से ट्रेन में बैठे युवक ने उन्हें बिस्किट खाने को दिए थे। जबकि बेहोश होने के कारण दूसरे युवक का नाम पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here