वीडियो : मॉडलिंग में अपनी चमक बिखेर रहा है हल्द्वानी का कमल तिवारी

0
612

हल्द्वानी : पिछले कुछ सालों में चाहे वो छोटा पर्दा हो या बॉलीवुड उत्तराखंड के लोग अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं । शिवांगी जोशी से लेकर दिशा पटानी व उर्वशी रौतेला तक तमाम ऐसी मिसालें मौजूद है जो अपने अभिनय से इस वक़्त इंडस्ट्री में अपना अलग मुक़ाम हासिल कर चुके हैं । महिलाओं के लिए यूँ तो मॉडलिंग आम बात है मगर पुरूषों में अभी भी कुछ ही लोग मॉडलिंग की तरफ कदम बढ़ाते हैं । आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है ।

हल्द्वानी के कमल कुमार तिवारी मॉडलिंग में न सिर्फ अपना बल्कि प्रदेश का भी नाम रोशन कर रहे हैं । कमल कुमार तिवारी मूलतः हल्द्वानी शहर के रहने वाले हैं । कमल के पिता रिटायर्ड लेक्चरर हैं जबकि उनक माँ गृहणी हैं । कमल ने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल काठगोदाम से पूरी की है । बीए , एमबीए के आलावा होटल मेनेजमेंट में उन्होने तीन साल का कोर्स किया हुआ है ।

कमल तिवारी मौजूदा वक़्त में राज्य के टॉप मॉडल्स में शुमार हैं । कमल फ़िलहाल फ्रीलान्स(freelance) मॉडल के तौर पर काम करते हैं । साल 2014 में उन्होने मेंस फैशन मॉडल नामक प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और वो शीर्ष पांच तक पहुंचे ।इसके बाद फिर कमल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा इसी साल उन्होने हॉट डेविल और प्रीटी एंजेल प्रतियोगिता का ख़िताब अपने नाम किया । न केवल मॉडलिंग बल्कि अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए भी कमल काफी तारीफ बटोर चुके हैं कमल कई विज्ञापन में काम कर चुके हैं जिनमें से घडी डिटर्जेंट प्रमुख है ।

रेविस्टा मैगज़ीन के द्वारा कराये गए आइकोनिक फेस ऑफ़ इंडिया में वो पहले स्थान पर रहे । हालांकि कुल वोटों के आधार पर वह दूसरे स्थान पर रहे । इस प्रतियोगिता में टॉप फोर में आने वाले वो एकलौते पुरुष प्रतियोगी थे ।एक और बात जो कमल को खास बनती है वो है उनके टैटूज़ ,इस प्रतियोगिता को जितने में उनके  टैटूज़ का भी एक खास योगदान है । कमल तिवारी का सपना है की वो बिग बॉस में शामिल होकर इस शो को जीतें । हम आशा करते हैं की कमल इसी प्रकार हल्द्वानी शहर का नाम रोशन करते रहेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here