शाबाश हल्द्वानी मंडी पुलिस, रात तीन बजे एक युवक को अवैध तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा

0
1564

हल्द्वानी: रात के वक्त गश्त कितनी महत्वपूर्व है उसका परिचय मंडी चौकी पुलिस ने दिया है। मंगलवार तड़के तीन बजे राजेंद्र कुमार चौकी प्रभारी मंडी के नेतृत्व में गश्त के दौरान एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में धान मिल के पास घूमता हुआ मिला। पुलिस को कुछ शक हुआ तो उन्होंने उस पूछताछ की। नाम पूछने पर युवक ने अपना नाम शाहरुख उर्फ चेरा मलिक बताया। पुलिस ने युवक की तालाशी की तो एक अवैध तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए। अभियुक्त दुर्गा मंदिर के पास इंदिरा नगर बनभूलपुरा का रहने वाला है। उसके पिता का नाम आमिर अहमद है।अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध 25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया। अभियुक्त का अपराधिक इतिहास के बारे में संबंधित जिले से जानकारी एकत्रित की जा रही है।

वहीं इस मामले पर मंडी चौकी प्रभारी मंडी राजेंद्र कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी शाहरुख उर्फ चेरा मलिक कुछ चोरियों में भी लिप्त रहा है। वहीं ये भी सामने आया है कि आरोपी सट्टेबाजी में भी लिप्ट रहा है। 

इस खबर के सामने आने के बाद मंडी पुलिस की तारीफ हो रही है। ऐसा इसलिए भी कि आरोपी के पास खतरनाक हथियार भी मिले है। रात को नकारात्मक घटनाओं के होने का डर बना रहता है।  मंडी चौकी प्रभारी मंडी राजेंद्र कुमार ने कहा कि हम अपनी गश्त को जारी रखेंगे जिससे की रात में कोई नकारात्मक घटना ना हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here