फेसबुक लाइव : बजट को लेकर जनता से संवाद करेंगे वित्त मंत्री प्रकाश पंत

0
23

 

देहरादून : अगले वित्तीय वर्ष यानि 2018-19 के बजट को लेकर राज्य के लोगों को यदि कोई शंका है तो खुद प्रदेश के वित्त मंत्री प्रकाश पंत एक बार फिर इन शंकाओं के समाधान को प्रस्तुत होने जा रहे हैं। 31 मार्च को वह अपने सरकारी आवास से फेसबुक लाइव के जरिये जनता से रूबरू होंगे। इस फेसबुक लाइव के माध्यम से वह सीधे जनता से संवाद करेंगे ।

 अगले वित्तीय वर्ष 2018-19 के बजट पर पहले विधानसभा और फिर राजभवन की मुहर लग चुकी है, विनियोग विधेयक-2018 एक्ट का रूप ले चुका है। राज्य सरकार की ओर से बजट को लेकर शंकाओं के समाधान की फिर से पहल की जा रही है।

गौरतलब है कि बजट को अंतिम रूप देने से पहले खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और वित्त मंत्री प्रकाश पंत की ओर से विभिन्न संस्थाओं, संगठनों एवं जन समूहों के साथ बैठक व संवाद कर उनके सुझाव आमंत्रित किए थे। बताया जा रहा है कि सरकार ने इन सुझावों को बजट में तरजीह दी है।

अब जबकि बजट पारित हो चुका है तो सरकार इसे लेकर किसी भी तरह की शंकाओं को भी रहने देना नहीं चाहती। वित्त मंत्री प्रकाश पंत का कहना है कि बजट में मातृशक्ति का सम्मान किया गया तो आम आदमी व गरीब जन की चिंताओं को तवज्जो दी गई। साथ में युवाओं की अपेक्षाओं पर भी ध्यान दिया गया है। लिहाजा, बजट को लेकर लोगों की जिज्ञासाओं का समाधान करने के लिए वह 31 मार्च को फेसबुक लाइव के जरिए खुद प्रस्तुत रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here