राज्य में निकाय चुनाव को लेकर हवा चल रही है। इसी बीच रुड़की से बड़ी घटना सामने आई है। पुलिस ने रुड़की के मेयर के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।इस मामले में पुलिस ने रुड़की के मेयर यशपाल राणा को हिरासत में ले लिया है। रविवार रात को राम दयाल चौक के पास भाजपा पार्षद चंद्र प्रकाश बाटा के भांजे निखिल वर्मा और मेयर यशपाल राणा के बेटे में कार खड़ी करने को लेकर कहासुनी हो गई।

मेयर यशपाल राणा पर आरोप है कि उनके समर्थकों ने पार्षद के घर में घुसकर हमला कर दिया। मेयर समर्थक पार्षद को पीटते हुए बाजार तक ले गए। पिटाई से पार्षद को गंभीर चोट आई हैं। पार्षद को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया गया। सोमवार को गंगनहर कोतवाली के बाहर मेयर के समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। कलियर विधायक और संजय पालीवाल भी गंगनहर कोतवाली में मौजूद रहे।

रुड़की के राम दयाल चौक पर कार पार्किंग को लेकर विवाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद पर हमला करने के आरोप में मेयर को गिरफ्तार किया गया है। मेयर को हिरासत में लिए जाने के बाद रविवार देर रात से सोमवार दोपहर तक गंगनहर कोतवाली में हंगामा चलता रहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here