होली के बहाने शर्मनाक हरकत, गु्ब्बारे में वीर्य भर छात्रा को मारा

0
1691

नई दिल्ली: होली के त्योहार के रंग में पूरा भारत रंग रहा है। लेकिन दिल्ली से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। इस मामले ने त्योहार को शर्मसार किया है। सोशल मीडिया पर दिल्ली की एक छात्रा ने पोस्ट डाला है जिसकों पढ़ने वाले हर शख्स शर्मिंदा हो गया। लड़की ने अपने पोस्ट पर लिखा कि दिल्ली में कुछ युवकों ने होली के बहाने उसके ऊपर वीर्य से भरा गुब्बारा मार दिया।

Image result for छात्रा गुब्बारा

इस मामले के सामने आने के बाद महिला में काफी आक्रोश है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने सुरक्षा का वादा किया है। होली पर हर साल त्योहार मनाने के नाम पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की खबरे सामने आती हैं।

पीडित छात्रा ने इंटाग्राम पर अपना पोस्ट शेयर किय़ा। उसने बताया कि ये घटना उसके साथ दिन में हुई। सोशल मीडिया में पोस्ट के वायरल होते ही हर तरफ इस घटना पर गुस्से का इजहार किया जा रहा है। छात्रा ने बताया है कि घटना 24 फरवरी की है। वो बाहर गई थी। घर वापस आते व्कत उसके ऊपर किसी ने गुब्बारा मार दिया। उसके अंदर का सारा पदार्थ मेरी ड्रेस पर फैल गया। उसमें एक अजीब तक की गंध आ रही थी ये साफ था कि वो पानी नही है। तब मैं ये नहीं समझ पाई कि वो क्या है जब मैं अपने हॉस्टल लौटी तो मेरी एक सहेली ने स्पर्म फेंकने की बात बताई। तब मुझे इसे एहसास हुआ कि वो क्या है। मैं अजीब तरह के गुस्से, घिन्न, घृणा से भर गई। इसके बाद भी अपनी पोस्ट में उन्होंने नॉर्थ ईस्ट की होने के कारण होने वाले अपमानजनक व्यवहार और महिला होने के कारण इस तरह की होने वाली घटनाओं पर रोष जताते हुए अपनी बात रखी।इस  मामले के सामने आने के बाद जीसस एंड मैरी कॉलेज के टीचर्स और स्टूडेंट्स ने दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के सामने प्रोटेस्ट किया। इन छात्राओं के साथ उनके अभिभावक भी शामिल थे। उनका कहना है कि इस शर्मनाक हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। वही दिल्ली पुलिस के अनुसार इस मामले में किसी के द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here