जाह्नवी का अपनी मां श्रीदेवी को आखिरी खत ,पढ़ने वाले हुए भावुक

0
1614

नई दिल्ली:बच्चे सबसे ज्यादा करीब अपनी मां के होते हैं। मां को दूर जाना किसी भी बच्चे की जिंदगी का सबसे बड़ा दुख होगा। जिस मां ने उसे कामयाबी की सीढ़ी चलना सिखाया वो अब उसके साथ नहीं है। शनिवार को हुई श्रीदेवी की मौत ने पूरे फिल्म जगत के आंसू निकाल दिए है। इस घटना पर किसी ने एक बार में विश्वास नहीं किया। मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत आया और बुधवार को उनका राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। श्रीदेवी की पहचान बॉलीवुड में पहली सफल अभिनेत्री के रूप में होती है। उन्होंने बॉलीवुड की रोशनी यानी चांदनी कहा जाता था।

श्रीदेवी की बात करों तो वह अपनी बेटियों से काफी करीब थी। उनकी परवरिश के लिए उन्होंने अपने फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया था। ऐसे में जब बेटियां बड़ी हुई तो श्रीदेवी अपनी बच्चियों के सफल भविष्य के सपने सजोने लगी और उन्हे अपने जैसा कामयाब होते देखना चाहती थी । उनकी बड़ी बेटी तो फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी रख चुकी है। जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ आने वाली थी। ऐसे में श्रीदेवी बेसब्री से अपनी बेटी की फिल्म का इंतजार कर रही थीं लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले उनका निधन हो गया। बजब उनका निधन हुआ तब बेटी अपनी फिल्म शूटिंग में ही व्यस्त थी।

जाह्नवी ने इस खत में लिखा है कि, ‘प्यारी मां, मैं आपके पद-प्रतिष्ठा, काम के प्रति समर्पण, ईमानदारी और प्रेरणा की बातें सुनते हुई बड़ी हुई हूं। मैं आज आपकी कामयाबी की साक्षी बनी हूं.. आपने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है उससे मुझे महसूस होता है कि मैं दुनिया की सबसे गर्वान्वित बेटी हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.. आपकी बेटी जाह्नवी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here