वीडियो: मोहम्मद शमी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, मेरे पति के है नाजायज संबंध

0
495

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेदबाज मोहम्मद शमी को अक्सर आपने पत्नी और बेटी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालते हुए देखा होगा। फोटो देखकर यही लगता है कि शमी अपने परिवार से खूब प्यार करते है, लेकिन शमी की पत्नी ने हैरान करने वाले खुलासे कर सभी को सकते में डाल दिया है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए पति पर मारपीट और अवैश रिश्ते होने का आरोप लगया है।  शमी की पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सएप के कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए है। उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं।

इसके अलावा हसीन जहां ने शमी पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास शमी के खिलाफ कई सबूत है।हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी। बता दें हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स से हुई बात के स्क्रीन सोशल मीडिया पर पोस्ट किए है।ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद शमी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। शमी अभी भारत A की ओर से देवधर ट्रॉफी में खेल रहे हैं।

बता दे कि जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां के साथ हुई है। इस कपल की एक बेटी आयरा है। शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं।शमी अपनी वाइफ के साथ फोटो शेयर करके कई बार कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं। इस मामले के सामने आने के बाद क्रिकेट फैंस सकते में है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि शमी कुछ ऐसा कर सकते हैं। उनकी पत्नी के अनुसार शमी के पाकिस्तान में रहने वाली लड़कियों से भी संबंध हैं।

 

वीडियो देखने के लिए नीचे अगली स्लाइड पर जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here