यूपी सीएम योगी के पिता की तबीयत बिगड़ी,अस्पताल में भर्ती

0
271

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की अचानक तबीयत खराब हो गई। उन्हें सोमवार को देहरादून स्थित जॉली ग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने लगातार आनंद सिंह बिष्ट की सेहत पर नजर बनाए हुए है।

अस्पताल में भर्ती योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक सीएम योगी के पिता कोको डिहाइड्रेशन की शिकायत होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Anand singh bisht

हालांकि, अभी उनकी बीमारी के बारे में कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्‍ट अपने गांव यमकेश्वर के पंचूर में रहते हैं। योगी के पिता उत्‍तराखंड में फॉरेस्‍ट रेंजर पद से 1991 में रिटायर होने के बाद अपने गांव में ही रहते हैं।

अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी केसी जोशी ने बताया कि सीएम योगी के पिता को डिहाईड्रेशन की वजह से हिमालयन अस्पताल लाया गया है। इमरजेंसी में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल के विशेष कक्ष में रखा गया है। उनके साथ उनकी धर्मपत्नि सावित्री देवी भी आई है।

अस्पताल की टीम बेहद गंभीरता से उनके उपचार में जुटी हुई है। यूपी के सीएम के पिता के हिमालयन अस्पताल में भर्ती होने पर तमाम लोग कुशलक्षेम जानने के लिए अस्पताल पहुंचने लगे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here