देहरादून : छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो गुटों में झड़प , दस लोग घायल - Lucknow Headline
Home उत्तराखण्ड देहरादून : छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो गुटों में झड़प ,...

देहरादून : छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो गुटों में झड़प , दस लोग घायल

0
118

देहरादून:डालनवाला कोतवाली क्षेत्र के कंडोली में शुक्रवार रात छेड़छाड़ का विरोध करने पर भीमराव अंबेडकर छात्रावास के छात्रों ने इलाके के लोगों पर हाकी-डंडों से हमला कर दिया।कॉलोनी के लोगों ने भी एकजुट होकर उनका मुकाबला किया ।आपसी संघर्ष में दस लोग घायल हो गए ।

करीब एक घंटे तक दोनों पक्षों में संघर्ष होता रहा। इस घटना में दोनों पक्षों के करीब दस लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें देहरादून मेडिकल कॉलेज व अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस को दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है, जिसके आधार पर शनिवार को क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

छात्रों और कालोनी के लोगों में संघर्ष, दस घायल

 

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात कंडोली स्थित राजीव नगर पुलिया पर कॉलोनी की कुछ महिलाएं टहल रही थीं। तभी वहां से गुजर रहे युवकों ने महिलाओं पर फब्तियां कस दीं। इसका विरोध करने पर युवक आक्रामक हो गए तो कॉलोनी के कई लोग जमा हो गए। तब युवक वहां से देख लेने की धमकी देते हुए चले गए। थोड़ी देर बाद शाम साढ़े सात बजे भीमराव अंबेडकर छात्रावास, कंडोली के दर्जनों छात्र हॉकी-डंडे लेकर राजीवनगर पुलिया पर आ धमके। यहां उन्हें जो भी मिला, उस पर हमला करने लगे। इसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। हॉस्टल के छात्रों की अराजकता देख आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए और फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सूचना मिलने पर डालनवाला और राजपुर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची, तब तक छात्र वहां से भागकर छात्रावास में जा छिपे।

घायलों को पुलिस ने दून अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया। संघर्ष के बाद इलाके में दहशत का माहौल रहा। एहतियात के तौर पर यहां पूरी रात पीएसी और पुलिस के जवान के गश्त करते रहे। सीओ डालनवाला जया बलूनी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here