बस फ्लाईओवर से नीचे लटकी, बाल-बाल बचे 50 यात्री

0
57

 

हैदराबाद :  तेलंगाना के सैबराबाद में बुधवार की सुबह 50 यात्रियों को ले जा रही एक बस फ्लायओवर से गुजरते हुए अपना संतुलन खो बैठी और फ्लायओवर के किनारे जा लटकी । ये दृश्य देखकर बस में सवार सभी यात्रियों की जान हलक में अटक गई। चूंकि सभी यात्रियों ने आनन-फानन में बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। इस दुर्घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। दुर्घटना बडी और दर्दनाक हो सकती थी यदि बस फ्लायओवर का किनारे नही अटकती । बस में सवार लोगों ने बस चालक पर यह आरोप लगाया कि वह गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था जिसके कारण ये दुर्घटना हुई। वहीं बस चालक के मुताबिक स्वास्थ्य समस्या के चलते  वह अपना संतुलन खो बैठा।50 यात्रियों से भरी बस फ्लायओवर से नीचे लटकी, बस से कूद यात्रियों ने बचाई अपनी जान

बस में सवार लोगों ने बस चालक पर यह आरोप लगाया कि वह गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था जिसके कारण ये दुर्घटना हुई। बालनगर डीसीपी के अनुसार, बस चालक स्वास्थ्य समस्या के चलते अपना संतुलन खो बैठा। उस समय वह भारत नगर ब्रिज से गुजर रहा था तभी स्वास्थ्य बिगड़ जाने से उसका संतुलन बिगड़ गया।

तबीयत खराब होने के चलते चालक बस को काबू में नहीं कर पाया जिसके चलते बस गलत दिशा में चली गई। ऐसे में बस ब्रिज के किनारे आकर लटक गई। डर के मारे सभी यात्री अपनी जान बचाने के लिए बस से नीचे कूद गए। यात्रियों से खाली होते ही खाली बस ब्रिज से नीचे गिर गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here