वीडियो : किक्रेट हुआ शर्मसार , श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच अभद्र भाषा और धक्का-मुक्की

0
81

नई दिल्ली : कल श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुए टी20 मैच के दौरान माहौल काफी गरम रहा। इस रोमांचक मैच के दौरान  श्रीलंकाई और बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बीच हाथापाई होते-होते रह गई। इस मैच के दौरान खिलाडियों द्वारा अपने प्रतिद्वंदवियों को न केवल गलत तरह से उंगली दिखाई गई बल्कि अक्रामकता, धक्का-मुक्का और अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया

पहली घटना की बात करें तो बांग्लादेशी खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर थे। अंपायर द्वारा श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उदाना की गेंद को नो बॉल न देने के बाद माहौल पहले ही गरम हो चुका था। इसी बीच एक बांग्लादेशी सबस्टीट्यूट अपने खिलाड़ियों के लिए मैदान पर ड्रिंक लेकर आया। तभी श्रीलंकाई खिलाड़ियों और बांग्लादेशी सबस्टीट्यूट नरुल हसन के बीच बहसबाजी हो गई।  इतना ही नहीं श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों ने नरुल हसन का बाउंड्री के बाहर तक पीछा किया । इसी बीच श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस बांग्लादेशी खिलाड़ियों के समूह में किसी की तरफ इशारा करते हुए उसे चिल्लाकर चिढ़ाने लगे। इस मामले को लेकर भी काफी विवाद हुआ, जिसके बाद कुछ वरिष्ठ बांग्लादेशी खिलाड़ी और अंतरिम कोच कॉर्टनी वॉल्श तनाव को शांत कराने की कोशिश करते दिखे ।

बांग्लादेशी खिलाड़ी तमीम इकबाल मेंडिस को शांत कराते दिखाई दिए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि बांग्लादेशी खिलाड़ियों में से किसी को बहुत ही अक्रामकता के साथ मेंडिस कुछ कह रहे हैं और तमीम उन्हें शांत कराते हुए फील्ड के बाहर ले जा रहे हैं। तमीम ने मेंडिस को शांत कराया और लड़ाई को टालने का भरसक प्रयास किया ।

बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन भी मैच के दौरान काफी गुस्से में आ गए थे जब अंपायर ने श्रीलंकाई गेंदबाज की गेंद को नॉ बॉल देने से इनकार कर दिया था। शाकिब अपने खिलाडीयों को वापस बुलाने के लिए इशारे करने लगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here