गोरखपुर : छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़का बोर्ड की परीक्षा छोड़कर घर से फरार

0
79

 

गोरखपुर: लड़की के साथ छेड़खानी होने की खबरें तो अक्सर आपने पढी होंगी हैं, लेकिन लड़के के साथ लड़की की छेड़खानी करने की खबरेें कभी -कभी कभार ही सुनने को मिलती हैं । आज हम आपको ऐसे ही खबर बताने जा रहे हैं । यह खबर गोरखपुर की है जहां लड़की की छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़का बोर्ड की परीक्षा छोड़कर घर से फरार हो गया है ।

क्षेत्र का रहने वाला छात्र इलाके के ही एक इंटर कालेज में पढ़ता है। उसके पिता के मुताबिक विद्यालय आते-जाते रास्ते में पड़ने वाले एक गांव की लड़की उसके साथ छेड़छाड़ करती थी। इससे परेशान होकर वह विद्यालय जाने से कतराने लगा। इसी बीच हाई स्कूल बोर्ड की परीक्षा शुरू हो गई। संयोग से परीक्षा केंद्र पर जाने का रास्ता भी लड़की के गांव से होकर जाता है। आरोप है कि परीक्षा देने जाते समय लड़की ने छात्र को काफी परेशान करना शुरू कर दिया, जिससे तंग आकर वह परीक्षा छोड़कर घर से फरार हो गया।

छात्र के पिता ने चौरीचौरा थाने में सोमवार को प्रार्थना पत्र देकर बेटे की आबरू बचाने की गुहार लगाई है।  छात्र के पिता के मुताबिक बेटे के परीक्षा छोड़कर भागने के दो-तीन दिन बाद लड़की के पिता उसके घर आए और उनसे पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। आरोप है कि रकम न देने पर उन्होने फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। इससे परेशान छात्र के पिता ने सोमवार को चौरीचौरा थाने पहुंचकर तहरीर दी। इसमें उन्होंने बेटे की आबरू बचाने की गुहार लगाई है। चौरीचौरा थानेदार बृजेश सिंह ने तहरीर मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here