क्या साजिश है श्रीदेवी की मौत,पुलिस ने बोनी कपूर को दुबई छोड़ने से किया मना

0
669

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से हर कोई दंग है। फिल्म जगत में किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि बॉलीवुड की चादनी अचानक अंधकार में खो जाएंगी। श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई। वो अपने भांजे के शादी समारोह में गई थी। उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी भी थे। शादी में गए अधिकतर लोग भारत वापस आ गए थे लेकिन श्रीदेवी ने किसी काम के चलते दुबई में ही रहने का फैसला किया। 54 साल की श्रीदेवी ने शनिवार को दुबई के जुमेरिहा अमिरात टॉवर होटल में अंतिम सांस ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी हैरान कर दिया है,जिसमें कहा गया है कि उन्होंने नशा किया हुआ था। श्रीदेवी नशे की हालत में बाथटब में गिरीं और उनकी डूब कर मौत हो गई।

Image result for श्रीदेवी

पोस्टमार्टम के सामने आने के बाद श्रीदेवी के करीबियों के अनुसार श्रीदेवी शराब नहीं पीती थी। इस मामले में दुबई पुलिस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ कर रही है। वहीं बोनी कपूर से यह भी कहा गया है कि वो तब तक दुबई छोड़कर ना जाएं जब तक सरकारी वकील उन्हें इजाजत ना दे।

पुलिस इस मौत से रहस्य उठाने के लिए श्रीदेवी के फोन डिटेल भी निकाल रही है। वहीं जांच को स्वच्छ रखने के लिए  सरकारी वकील ने श्रीदेवी के मेडिकल ट्रीटमेंट और उनकी सभी सर्जरी के डॉक्यूमेंट्स की भी जांच करने की मांग की है। इसके अलावा वकील पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी मांगा है। वही रविवार से श्रीदेवी के घर लोगों का हुजुम लगा हुआ है।  मुंबई में सभी को श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार है।  अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी के घर पर पहुंच चुके हैं। इनमें अर्जुन कपूर, ईशान खट्टर, करिश्मा कपूर, रजनीकांत, कमल हासन, सारा अली खान, फरहान अख्तर, जेनेलिया डिसूजा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here