क्या ‘बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ’ केवल नाटक ! देखें कैसे महिलाओं को मार रहा है भाजपा विधायक

0
89

हल्द्वानी: गुरुवार को महिला दिवस के मौके पर पूरे देश में महिलाओं को सम्मान दिया जा रहा था। उन्हें देश निर्माण की मजबूत ईट करार दिया जा रहा था।  इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को देश के विकास का अभिन्न हिस्सा करार दिया। उन्होंने बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं के नारे को अपनी बुलंद आवाज दी। वहीं उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेंद्र  रावत हल्द्वानी में महिलाओं को सम्मानित कर रहे थे। दो दिन तक ऐसी तस्वीर लोगों के सामने पेश की गई जिससे लगा कि अब सोच बदली है अब बदलाव आएगा अब महिलाओं को खुला आसमान मिलेगा।

दो दिन बाद लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर गया। एक बार फिर उन सभी लोगों की आस टूट गई जो सोचते थे कि बदलाव लाने में साहयक होंगे हमारे प्रतिनिधि। उत्तराखण्ड के रुद्रपुर में एक ऐसी घटना देखने को मिली जो आंखों को नम करती है। जिन लोगों ने नेताओं को उठाया आज उनपर ही हाथ उठाया जा रहा है।

भाजपा के रुद्रपुर से विधायक राज कुमार ठुकराल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो महिलाओं की सरेआम पिटाई करते दिख रहे है। ये वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है।एक मिनट दस सेकेण्ड के इस वीडियो में दिख रहा है कि विधायक ठुकराल एक महिला समेत कुछ लोगों की सरेआम पिटाई कर रहे हैं। वह पिटाई करने के बाद उन लोगों को एक बोलेरो वाहन में जबरदस्ती ठूंस रहे हैं। विधायक की पिटाई से वहां हाहाकार मचा हुआ है। अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है।

Video: BJP विधायक ने की महिलाओं से मारपीट, पूछने पर बेशर्मी से बोले – हां ये मेरा ही वीडियो है

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत महिला सम्मान की बात कर रहे हैं वहीं भाजपा के विधायक राज कुमार ठुकराल रुद्रपुर में महिलाओं की सरेआम पिटाई कर रहे हैं।https://goo.gl/5bNXJR क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

Posted by Navodaya Times on 10 मार्च 2018

महिलाओं की चीखने-चिल्लाने की आवाज भी सुनाई दे रही है। घटना के वक्त पुलिस के कुछ जवान भी वहां मौजूद हैं। वे विधायक को रोकने तक का प्रयास नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो को देखकर हर कोई विधायक ठकुराल की निंदा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here