ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी की मौत, तीन की हालात गंभीर

0
898

देहरादून: राज्य में सड़क हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर सड़क हादसा दो जिंदगी के लिए काल साबित हुआ। ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। हादसा नरेन्द्रनगर के पास धौलापानी पर हुआ जहां एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि दोनों शिक्षक थे। कार में तीन अन्य लोग भी सवार थे। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व एसडीआरफ की टीम ने घायलों को खाई से निकालकर नरेन्द्रनगर अस्पताल में भर्ती करवाया। कार हरिद्वार से उत्तरकाशी जा रही थी।

नरेन्द्रनगर थानाध्यक्ष आरके सकलानी ने जानकारी दी कि आई टेन कार करीब साढ़े तीन बजे ऋषिकेश से उत्तकाशी जा रही थी। नरेन्द्रनगर के धौलापानी के पास कार अनियत्रित होकर करीब 250 मीटर गहरी खाई जा में गिरी। पुलिस और एसडीआरफ की टीम ने 5 घंटे के रेस्क्यू के बाद घायलों को खाई से निकाला। मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस से घायलों को नरेन्द्रनगर स्थित संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। घायल पूरन सिंह पोखरियाल ने अस्पताल लाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं सुशीला पोखरियाल (54) पत्नी पूरन पोखरियाल निवासी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दंपत्ति बड़ेथी उत्तरकाशी के रहने वाले थे। घायलों के नाम सुमित्रा राणा (57) पत्नी जय सिंह राणा निवासी लक्षेश्वर मौहल्ला उत्तरकाशी, त्रिपेन सिंह नेगी (54) पुत्र महेंद्र सिंह नेगी और उषा नेगी (45) पत्नी त्रिपेन सिंह नेगी है।

सभी घायलों की हालात गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने इसे देखते हुए सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि घायल के परिवार को सड़क हादसे की सूचना दे दी गई है। पहाड़ों में लगातार हो रहे सड़क हादसों ने पूरे राज्य में कोहराम मचा दिया है। बता दें कि पिछले 10 दिनों में तीन दर्जन से अधिक लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here