वीडियो : फ्लाइट में महिला ने निकाला अंडरवियर और करने लगी ऐसा काम की सकते में आए लोग

0
4179
नई दिल्ली : आपने अक्सर हवाई जहाज में होने वाले अजब-गजब किस्सों के बारे में सुना होगा । कभी कोई यात्री शराब पीकर हवाई जहाज में हंगामा करने लगता है तो कभी पायलट बीच हवा में सेल्फी लेने लग जाते हैं लेकिन जो किस्सा हम आज आपको सुनाने जा रहे हैं वह इन सब से अलग और हैरान करने वाला है ।
इंसान का हवाई सफर कोई भी हो यादगार बन ही जाता है। लेकिन महिलाओं का खासकर सफर के दौरान अक्सर बच्चों को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है। बच्चे या तो रोने लगते हैं या फिर प्लेन में धमाचोकडी मचा देते हैं । ऐसे में अगर  बच्चे सुसु पॉटी कर दे तो उन्हें संभाल पाना और ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में बच्चे गीले कपड़ों के साथ बैठते भी नहीं है और कहीं कपडे सुखाना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है।
महिला ने प्लेन के भीतर ही सुखाया अंडरवियर:
ऐसा ही एक वाक्या नजर आया मॉस्को जा रही फ्लाइट में महिला ने बच्चे की अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर कंडीशनर का सहारा लिया जिसे देखकर सभी हैरत में पड़ गए। ये वीडियो यूरल एयरलाइंन्स फ्लाइट का है जो टर्की के एंटेलिया से मॉस्को जा रहा था। महिला के हाथ में बच्चे का अंडरगार्मेंट है और उसे वो पंखे के सामने सुखाने की कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया में आने के बाद यह वीडियो काफी वायरल हो रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here