बरेली में शर्मनाक घटना, तीन में पढ़ने वाले छात्र ने 8 साल की मासूम का किया रेप

0
619

बरेली: क्या कोई कल्पना कर सकता है कि कोई तीन में पढ़ने वाला छात्र किसी का रेप कर सकता है। नहीं ना लेकिन बरेली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मामला बरेली के सीबीगंज का है। घटना ऱविवार की है। उस दौरान बच्ची अपने घर पर खेल रही थी। उसी दौरान आरोपी ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरनिया गांव की है। आरोप है कि रविवार शाम कक्षा तीन के छात्र ने घर के बाहर खेल रही आठ साल की मासूम को दबोच लिया और उसके साथ खेत में दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत खराब होने पर किशोर उसे छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सीबीगंज पुलिस ने पीड़िता का सोमवार को मेडिकल कराया. हालांकि, आज पुलिस ने आरोपित लड़के को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। घटना के बाद बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपनी मां से बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है। जिसके बाद उसने बच्ची से पूरी बात पूछी।

सोमवार सुबह बच्ची के पिता की तरफ से सीबीगंज थाने में तहरीर दी गयी। जिसके बाद पुलिस ने शीघ्र मुकदमा दर्ज कर आरोपी बच्चे के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद सरकार की एक बार फिर किरकिरी हो रही है। कुछ दिन पहले बरेली से सांसद संतीश गंगवार ने कहा कि देश में रेप की एक-दो घटनाएं हो जाए तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए। इस बयान को मुलायम सिंह के उस बयान से जोड़ा जाने लगा जिसमें उन्होंने कहा कि लड़कों से गलती हो जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here