हल्द्वानी में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कूल से घर जा रही 8 साल बच्ची को डंपर ने कुचला

0
4766

हल्द्वानी: माता-पिता अपने छोटे बच्चों को स्कूल लेने जब जाते हैं वो लम्हा जिंदगी में एक याद होती है। माता-पिता की पूरी कोशिश होती है कि अपने बच्चे की यादों को जितना खूबसूरत हो बनाया जाए और शायद तभी वो कोशिश करते है कि अपने बच्चे को स्कूल लेने वो खुद जाए। काठगोदाम में हुए सड़क हादसे में एक आठ साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपनी मां के साथ स्कूटी से घर जा रही है थी उसी दौरान पीछे से आ रहे डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई, उन्हें कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मृतक छात्रा गरिमा तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ वो अपनी मां के साथ स्कूल से घर जा रही थी। गरिमा सेंट थेरेसा स्कूल की छात्रा थी। मां को क्या पता था कि ये दोनों की आखिरी मुलाकात है। ये क्षण अब उन्हें पूरी जिंदगी दर्द देगा।

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक गरिमा की मां नीलम शर्मा उसे लेने स्कूल गई थी। जैसे ही दोनों स्कूल से गेट से आगें बढ़े थे कि अचानक तेज रफ्तार डम्पर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। दोनों मां बेटी सड़क पर घसीटती हुई छिटक गई। इस दर्दनाक हादसे में 8 साल की मासूम गरिमा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक गरिमा के पिता का नाम सतप्रकाश शर्मा है। वो काठगोदाम  डिपो में कंडक्टर के  पद पर कार्यरत हैं। गरिमा का परिवार दो साल पहले ही लखनऊ से हल्द्वानी शहर आया था। जिस स्कूटी में दोनों मां-बेटी जा रहे थे वो उन्होंने 7 महीने पहले ही ली थी।

इस हादसे में एक वाक्या ऐसा हुआ जिसने सभी के आंसू निकाल दिया।  जिस सड़क पर गरिमा का शव पड़ा था उसके बगल में ही ब्रेड़ का पैकेट पड़ा था। इस हादसे के बाद काठगोदाम रोड़ पर जाम लग गया। जिस किसी ने भी बच्ची के शव को देखा वो भावुक हो गया। पुलिस ने डंपर और चालक को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here