सोशल मीडिया पर छाई प्रिया प्रकाश के खिलाफ हैदराबाद में FIR दर्ज

0
4350

 

नई दिल्ली: पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली प्रिया प्रकाश के खिलाफ हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मुस्लिम समुदाय के युवाओं द्वारा ये शिकायत दर्ज करवाई गयई है। जिसे कहा गया है कि मानकिया मालारिया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) गानें में उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। उन्होंने फिल्म अभिनेंत्री प्रिया के अलावा संगीत निर्माता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं।

 

शिकायत दर्ज करवाने वाले युवाओं के अनुसार मानकिया मालारिया पूवी गाने को अंग्रेजी में अनुवाद करने में ये मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को एक बार देख रहा है वो बार-बार इस वीडियो को देखना पसंद कर रहा है। वहीं, प्रिया का वीडियो वायरल होते ही फैंस उसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं, जिसके लिए लोगों ने प्रिया को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया। प्रिया को फॉलो करने के इस सिलसिले ने रिकॉर्ड बना लिया है।

Image result for प्रिया प्रकाश

एक घंटे के भीतर ही प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी का नतीजा है कि 24 घंटे में प्रिया को 605k से ज्यादा यूजर्स ने फॉलो किया है। वहीं, इतने कम समय से इतने ज्यादा फॉलोअर्स बटोर कर प्रिया प्रकाश ने रिकॉर्ड बना लिया है। इस रिकॉर्ड के साथ ही प्रिया प्रकाश अमेरिकन स्टार काइली जेनर के काफी करीब आ गई हैं।

बता दें कि काइली को 24 घंटो के भीतर फॉलो करने वाले यूजर्स की संख्या 806K है। इसके साथ ही इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर है फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का। एक दिन के भीरत रोनाल्डो को 1.7M यूजर्स ने फॉलो किया था, लेकिन रोनाल्डो के रिकॉर्ड से तो प्रिया फिलहाल काफी दूर है। मगर काइली के रिकॉर्ड के काफी करीब आ चुकी हैं ।फिलहाल प्रिया को कुल 1.7M यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। आपको बता दें कि रोनाल्डो और काइली जेनर के बाद 24 घंटो के भीतर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बटोरने वाली प्रिया दुनिया भर में तीसरे स्थान पर हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here