वीडियो : वायरल गर्ल की एक और वायरल हरकत

0
828

लखनऊ : प्रिया प्रकाश वॉरियर यह नाम आज हिंदुस्तान में घर- घर में छा चुका है । अगर आप ने यह नाम नहीं सुना है तो आप या तो इस ग्रह के हैं ही नहीं या आप सोशल मीडिया से कोसों दूर हैं । प्रिया प्रकाश वॉरियर आज से चार दिन पहले तक एक आम नाम था लेकिन सोशल मीडिया ने उन्हें इतना फेमस बना दिया है कि अब हर किसी की जुबान पर केवल उनका ही नाम है।

अखबारो की हेडलाइन से सोशल मीडिया तक हर जगह प्रिया प्रकाश वॉरियर की ही चर्चा है। प्रिया प्रकाश वॉरियर की डेब्यू मलयालम फिल्म ओरू आदर लव का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हुआ । यह मुवी स्कूल के दौरान होने वाले प्यार की है । यूं तो इस गाने में कई और किरदार हैं लेकिन महफिल प्रिया प्रकाश वॉरियर ने लूटी । इस गाने में प्रिया के बोहें हिलाने के अंदाज ने पूरे सोशल मीडिया को उनका दिवाना बना दिया । इस गाने को बहेद ही कम वक्त में  14 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके हैं । इस गाने के बाद प्रिया प्रकाश वॉरियर के सोशल मीडिया फॉलोवरस की तादाद मेें भारी उछाल देखने को मिला है। केवल इंस्टाग्राम में ही 3 दिनों के भीतर उनके 2.9 मिलियन फॉलोवर हो चुके हैं । यह भारत में सबसे तेज है वहीं पूरी दुनिया में एक दिन में सबसे ज्यादा फॉलोवर जोडने को मामले में वह तीसरे नम्बर पर है । 

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=pC2yUlN2kMU]

फिल्म ओरू आदर लव का ट्रेलर आ गया है और आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है । महज 16 घंटे में इस ट्रेलर को 2.9 मिलियन लोग देख चुके हैं और यह ट्रेडिंग में दुसरे नम्बर पर है । इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वॉरियर इशारों में उंगली से बंदुक चलाती हुई दिख रही हैं । एक बार फिर उनकी इस अदा पर कई सख्त लौडे पिघलने वाले हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here