(वीड़ियो) : अफरीदी ने तिरंगे के प्रति दिखाया सम्मान , सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

0
86
नई दिल्ली : वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच सरहद पर अक्सर तनाव रहता है लेकिन एक चीज जो दोनों देशों को जोडे रहती है वह है क्रिकेट । एक बार फिर क्रिकेट के मैदान से दिल को सकून देने वाली एक खबर आई है । यह खबर स्विट्जरलैंड से आई है । जहां पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने तिरंगे के प्रति सम्मान दिखाया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है ।
क्रिकेट का मैदान हो या किसी और खेल का, भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता नजर आती है। पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी स्विट्जरलैंड में कुछ ऐसा किया है जिससे सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। स्विट्जरलैंड के सेंट मौरित्ज में शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन ने सहवाग डायमंड्स इलेवन को आइस क्रिकेट सीरीज में 2-0 से हरा दिया लेकिन पूर्व क्रिकेटर शाहिद ने ऐसा किया कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।
[youtube https://www.youtube.com/watch?v=4CcljL41LdA]अफरीदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह आइस सीरीज अल्पाइन पर्वत श्रेणियों की जमी हुई सेंट मौरित्ज झील पर कृत्रिम रूप से तैयार की गई पिच पर खेली गई। कड़ाके की ठंड के बावजूद यहां पहुंचे दर्शकों में काफी जोश देखने को मिला। इस दौरान अपने-अपने चहेते खिलाड़ियों के साथ सेल्फी और उनके ऑटोग्राफ लेने का भी दौर चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here