वाराणसी में विदेशी महिला से दुराचार की कोशिश, खबर सुपर फास्ट

0
98
लखनऊ-युवक की हत्या का मामला,बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे की हत्या का मामला,विक्रम सिंह और सुरज शुक्ला पर हत्या का आरोप,मृतक वैभव तिवारी के पुराने परिचित है। दोनों आरोपी,तीखी नोकझोंक के बाद विक्रम,सुरज ने वैभव को मारी गोली,हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की गई,लखनऊ से लेकर सिद्धार्थनगर तक पुलिस की दबिश जारी।
वाराणसी-एक हफ़्ते में तीसरी बार शर्मसार हुई अतिथि देवो भव परम्परा,अर्जेंटीना निवासी विदेशी महिला से दुराचार की कोशिश,अस्सीघाट के सामने गंगा उस पार की घटना।विदेशी महिला काशी में बिता रही है सान्यासिनी का जीवन,महिला के गिड़गिड़ाने और विनय करने पर दो हज़ार रुपए लेकर फ़रार हुए। तीनों युवक,अस्सीघाट चौकी पहुंची महिला बिना रिपोर्ट दर्ज कराए गयी वापस,पुलिस दुराचार की कोशिश से कर रही इंकार।
लखनऊ-गायत्री प्रजापति के खिलाफ चार्जशीट पर संज्ञान का मामला,छेड़छाड़, धमकी,अपहरण के प्रयास पर लगी थी चार्जशीट,सीजेएम के चार्जशीट पर संज्ञान लेने को कोर्ट में प्रजापति ने दी थी चुनौती।कार्यवाहक डीजे ने चार्जशीट के संज्ञान लेने को विधि सम्मत बताया,गोमतीनगर थाने के 2016 का मामला।
बहराइच-इण्डो नेपाल सीमा पर मानव तस्करी,खाड़ी देश भेजे जा रहे 26 नेपाली युवक युवतियों को पुलिस ने बस अड्डे से पकड़ा।14 युवती और 12 युवकों को पकड़ कर नेपाली पुलिस को सौंपा।रुपईडिहा क्षेत्र के सेंट्रल बैंक के पास से हुई बरामदगी।
लखनऊ-गांवों को खुले में शौच मुक्त बनाने के फेल सचिवों का सीडीओ ने रोका वेतन।सीडीओ ने ग्राम पंचायतों में तैनात सचिव का अक्तूबर से वेतन रोका।ढ़ाई माह से कर्मचारी से लेकर बीडीओ और एडीओ पंचायत का नही मिला वेतन।कार्रवाई से नाराज सचिवों ने ग्राम विकास समन्वय समिति के बैनर तले बैठक की,सचिवों ने जल्द से जल्द वेतन भुगतान की मांग उठाई।
हापुड़-लड़की से छेड़छाड़ को लेकर बवाल का मामला,पुलिस की लापरवाही से हुआ बवाल।छेड़छाड़ के बाद शिकायत करने पर भी लड़के के ख़िलाफ़ नही हुई कार्रवाई।पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी लड़के के खिलाफ नहीं की थी कोई कार्रवाई।लड़की से छेड़छाड़ के बाद आमने सामने आये दो समुदाय,जमकर चले लाठी डंडे और धारदार हथियार।गांव में तनाव,हापुड़ कोतवाली के हैदरनगर का मामला।
देवरिया– दुकान बंद कर घर जा रहे सर्राफा से अज्ञात बाइक सवार बदमाशो ने लगभग 6 लाख के जेवर लूटे,फायरिंग करते हुए बदमाश फरार,सदर कोतवाली के भुजौली कालोनी की घटना ।
लखनऊ से आगरा 6 घंटे में नॉन स्टाप बस सेवा शुरू,चारबाग से रोजाना रात 11 बजे रवाना होगी बस,सुबह 5 बजे पहुंचेगी आगरा,376 किमी के लिए यात्रियों को 1096 रुपए किराया देना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here