लखनऊ हेडलाइन फटाफट- उत्तर प्रदेश खबर दिनभर

0
151

लखनऊ: नगर निगम कर्मचारियों पर हमला ,अवैध प्रचार होर्डिंग व अतिक्रमण हटाने गए कर्मचारियों के साथ हुआ मारपीट की। मामला  गोमतीनगर स्थित मंत्री आवास विभूति खंड मुख्य मार्ग का है जहां कानून का उल्लघंन करते हुए बड़-बड़े होल्डिंग लगे हुए थे। अतिक्रमण हटाओ अभियान,आधिकाशी अधिकारी जोन -चार ने पुलिस को दी सूचना दे कर एफआईआर दर्ज करने के लिए पत्र भेजा है।  ……………………………………………………………………………………………………………..

लखनऊ:प्रदेश सरकार में वर्ल्ड रिसोर्सेज इंस्टिट्यूट के साथ मिलकर दो दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन ।
सड़क पर चलने वाले यात्रियों को बेहतर सुविधा देने, सड़कों का आकार कैसा हो,विदेशी तकनीक को लेकर अध्ययन।
मौजूदा सड़कों और नई सड़कों के निर्माण से पब्लिक ट्रांसपोर्ट के इस्तेमाल को लेकर मंथन। कार्यशाला में यूपी सरकार के तमामं अधिकारी मौजूद रहे। एडवाइजर केशव वर्मा और डब्लूआरआई के सीईओ शामिल। कार्यशाला में मुंबई, बेंगलुरु, कर्नाटक से एक्सपर्ट मौजूद। पब्लिक ट्रांसपोर्ट के नेटवर्क  बढ़ाने को लेकर चर्चा।
 …………………………………………………………………………………………………………
लखनऊ: आईपीएस एकादश ने फ्रेंडली मैच जीता, IAS  एकादश को हराकर क्रिकेट मैच जीता, IAS एकादश ने 144 रनों का लक्ष्य दिया था, IPS  एकादश ने 9 विकेट से मैच जीता, डीएस चौहान के नेतृत्व में बेहतरीन जीत।
 ………………………………………………………………………………………………………
नोएडा: युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, युवती ने 2 लोगों पर लगाया आरोप, दोनों युवती के साथ कंपनी में करते हैं काम, झांसा देकर घर बुलाकर युवती से किया रेप, शिकायत पर पुलिस ने मामला किया दर्ज, नोएडा फेस-3 कोतवाली के मामूरा की घटना।
 ………………………………………………………………………………………………………
कानपुर: पुलिस का एक और कारनामा, निर्दोश युवक को चाकू के साथ भेजा जेल, जज ने कुआंखेड़ा एसआई को लगाई फटकार, घाटमपुर इलाके का मामला।
 ………………………………………………………………………………………………………
देवरिया: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा भारी, छात्रा को दबंगों ने मारा चाकू, गंभीर हालत में छात्रा अस्पताल में भर्ती, देवरिया में महिलाओं की सुरक्षा के दावे फेल, सदर कोतवाली के लाहीलपार की घटना।
 ………………………………………………………………………………………………………
 गाजीपुर: राहुल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर मनोज सिन्हा बोले, राहुल गांधी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं, उम्मीद है की सकारात्कम राजनीति पर बल देंगे, विपक्ष नेता होने के नाते सकारात्मक राजनीति करेंगे।
  ………………………………………………………………………………………………………
 मथुरा: मंत्री श्री कांत शर्मा ने लगाया जनता दरबार, जनसमस्याएं सुनी निस्तारण के दिए आदेश, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिया बयान- राहुल के अध्यक्ष बनने की बात तय थी, मोदी करेंगे देश से भ्रष्टाचार का सफाया।
 ………………………………………………………………………………………………………
हरदोई: मल्लावा विधायक को CMO  ने बंधक बनाया, बीजेपी विधायक आशीष सिंह को बंधक बनाया, ट्रांसफर की सिफारिश लेकर गए थे विधायक, ANM के ट्रांसफर की सिफारिश लेकर गए थे, कर्मचारियों के माध्यम से मेन गेट में डाला ताला, MLA पर CMO ने लगाया अभद्रता का आरोप।
 ………………………………………………………………………………………………………
हरदोई: बंधक BJP विधायक को सीएमओ ने छोड़ा, समर्थकों के आने के बाद CMO ने छोड़ा, कार्यालय में सीएमओ ने बंधक बनाया था, ANM के ट्रांसफर की सिपारिश लेकर गए थे विधायक।
  ………………………………………………………………………………………………………
 गाजियाबाद: कांशीराम डिग्री कॉलेज में छेड़खानी का मामला, छात्रा की तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज, आरोपी केस वापस लेने की दे रहा धमकी, पुलिस ने अब तक नहीं की कोई कार्रवाई, सिहानी गेटथाने के नंदग्राम का मामला।
 ………………………………………………………………………………………………………
मिर्जापुर: पूर्व ट्रेनी IAS पर मुकदमा दर्ज, राजेन्द्र पैंसियां के खिलाफ केस दर्ज, कटरा कोतवाली में भूमि विवाद में केस, विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया, बाबा को मंडई क्षेत्र का मामला, महिला दारोगा समेत 6 लोगों पर केस, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया केस।
 ………………………………………………………………………………………………………
बागपत: ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस का किया घेराव, पुलिस की कार्रवाई से नाराज किया घेराव, 2 लोगों को थाने में बंद करना का आरोप, आरोपी दबंगो से मिलीभगत का लगाया आरोप, एएसपी ने मामले के जांच के दिए आदेश, बिनोली थाने के दोझा गांव का मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here